जींद : सरकारी अस्पताल से 1710 कोरोना वैक्सीन की डोज चुरा ले गए चोर, नहीं छुआ कुछ और !

 जींद जिले में कोरोना वैक्सीन चोरी होने का मामला सामने आया है. इस दौरान चोरों ने अस्पताल के स्टोर रूम में मौजूद और किसी सामान को हाथ तक नहीं लगाया.

जींद. हरियाणा के जींद जिले में चोरी का एक अनोखा मामला सामने आया है. ये चोरी जींद के सरकारी अस्पताल में हुई है. चोरों ने यहां अस्पताल के स्टोर रूम में मौजूद कोरोना वैक्सीन को निशाना बनाया. चोर सामान्य अस्पताल से कोरोना वैक्सीन ही चुरा ले गए. अब जींद जिले में वैक्सीन की एक भी डोज़ नहीं बची है. चोरों ने कोवैक्सीन और कोवीशील्ड वैक्सीन चोरी की है.

अस्पताल के स्टोर रूम के फ्रीज में करीब 1710 डोज चोरी हुई है. चोर स्टोर रूम के ताला तोड़कर वैक्सीन चुरा ले गए. चोरों ने स्टोर रूम में रखी बाकी अन्य चीजें जैसे पैसे, अन्य दवाइयां और सामान को हाथ तक नहीं लगाया. चोरों ने सिर्फ कोरोना वैक्सीन को ही निशाना बनाया.

हरियाणा में कोरोना की रफ्तार बेकाबू हो गई है. बुधवार को यहां 9623 कोरोना संक्रमित मिल हैं. वहीं 45 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है. हरियाणा में कोरोना की बढ़ती रफ्तार को देखते हुये लगता है कि जल्दी ही राज्य में कोरोना संक्रमितों के मिलने का ऑंकड़ा 10 हजार के पहुंच जाएगा. कोरोना के नय मामले सामने आने के साथ ही राज्य में 3928 लोगों ने कोरोना से जंग जीती है. इसी के साथ ही राज्य में कोरोना मरीजों का ऑकड़ा 3,81,257 तक पहुंच गया है. वहीं कोरोना से अब तक हरियाणा में 3528 लोगों की मौत हो चुकी है.

You May Have Missed

error: Content is protected !!