अशोक की नियुक्ति को बताया आम कार्यकर्ता का सम्मान

नारनौल,(रामचंद्र सैनी): नारनौल सब्जी मंडी यूनियन ने रविवार को नांगल चौधरी रोड स्थित नई सब्जी मंडी परिसर में एक कार्यक्रम करके जेजेपी के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष अशोक सैनी, पूर्व में नारनौल विधानसभा से प्रत्याशी रहे जेजेपी के जिला संयोजक तेजप्रकाश एडवोकेट व जेजेपी नेता विजय छिलरो का सम्मान किया। यूनियन की तरफ से साधारण रूप से मनाये इस सम्मान समारोह की अध्यक्षता सब्जी मंडी यूनियन के प्रधान अजीत सिंह ने की। समारोह में मंडी यूनियन के पदाधिकारियों व आढतियों ने जेजेपी नेताओं का फूल मालाओं से स्वागत किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जेजेपी के जिला संयोजक एडवोकेट तेजप्रकाश यादव ने कहा कि अशोक सैनी को जेजेपी का शहरी जिला अध्यक्ष बनाकर डा.अजय सिंह चौटाला व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने साबित कर दिया है कि स्व.चौधरी देवीलाल के पदचिन्हों पर चलते हुए पिता-पुत्र छोटे-छोटे से कार्यकर्ता को समय आने पर पूरा मान सम्मान देते हैं। तेजप्रकाश यादव ने कहा कि अशोक सैनी जेजेपी का वो कार्यकर्ता है, जिसने 26 सालों तक चौधरी देवीलाल की नीतियों का प्रचार प्रसार करते हुए संगठन के प्रति पूरी निष्ठापूर्वक कार्य किया। जेजेपी नेता विजय छिलरो ने अपने संंबोधन में कहा कि अशोक सैनी की जिला अध्यक्ष पद पर नियुक्त उनके द्वारा पार्टी में दिया गया योगदान और मेहनत का नतीजा है। साथ ही पूरे सैनी सम्माज का मान-सम्मान है। उन्होंने कहा कि उनकी नियुक्ति से यह भी साबित हो गया है कि चौधरी अजय सिंह चौटाला सभी वर्गों को साथ लेकर चलते हैं।

सब्जी मंडी यूनियन की तरफ से रतनलाल सैनी एडवोकेट ने अपना संबोधन देते हुए कहा कि अशोक सैनी जैसे एक आम वर्कर के बीच रहने वाले छोटे से कार्यकर्ता को जिला अध्यक्ष बनाकर जेजेपी सुप्रीमो डा. अजय चौटाला व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी के कार्यकर्ताओं का हौंसला बुलंद कर दिया है। अशोक की इस नियुक्त पर एडवोकेट रतनलाल सैनी ने यह भी कहा कि शीघ्र ही यूनियन का एक प्रतिनिधिमंडल इसके लिए जेजेपी सुप्रीमो एवं डिप्टी सीएम का धन्यवाद भी करेंगे।

नवनियुक्त जिला अध्यक्ष अशोक सैनी ने इस स्वागत एवं सम्माल के लिए सब्जी मंडी यूनियन का आभार जताया। उन्होंने कहा कि यह पद उनका ना होकर समाज की 36 बिरादरी, सभी व्यापारियों और वर्ग का है, इसलिए वे इस पद पर रहकर पार्टी हित में सभी को साथ लेकर काम करेंगे। कार्यक्रम के अंत में यूनियन के प्रधान अजीत सिंह सभी अतिथियों का आभार जताया तथा जेजेपी नेताओं के समक्ष सब्जी मंडी के आढतियों की कुछ समस्याओं को रखा। जिस पर जेजेपी नेताओं ने विस्तार से चर्चा करते हुए उनका समाधान करने के लिए रूपरेखा बनाने का आश्वासन दिया। इस मौके पर सैनी सभा के प्रधान भगवानदास सैनी, नप चेयरपर्सन के पति संजय सैनी, नगर पार्षद मनोज कुमार, नगर पार्षद पवन कुमार, पूर्व पार्षद संजीव यादव, अनिल शर्मा, मंडी के सचिव गंगाराम सैनी, रोशन लाल आढती, जयराम आढती, डाक्टर रतन लाल, रामनिवास सैनी, रजन कुमार, पूर्व पार्षद बनवारी लाल, सूर्यप्रकाश,  रमेश आढती, घनश्याम, हरिराम आढती, रामकिशन, लल्लूराम, पप्पूराम, धर्मदेव, रमेश कुमार, नरेश आढती व ओमप्रकाश सैनी आदि व्यापारी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!