प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने मीटिंग कर बोर्ड घेराव की तैयारियों का लिया जायजा, बोर्ड चेयरमैन को देंगे अपने स्कूलों की चाबियां

भिवानी/ब्यूरो।  प्राइवेट स्कूलों की मांगों को लेकर प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन हरियाणा द्वारा सोमवार को किये जाने वाले हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के घेराव की तैयारियों के संदर्भ में प्रदेश अध्यक्ष रामअवतार शर्मा ने प्राइवेट स्कूलों की एक मीटिंग ली। मीटिंग में भिवानी, जींद, कैथल, दादरी, रेवाड़ी, हिसार, सोनीपत जिलों से एसोसिएशन के पदाधिकारी उपथित थे। मीटिंग में अपने विचार रखते हुए एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने सरकार के आदेशों को स्कूलों के लिए घातक बताया। सभी ने एक आवाज़ में कहा कि हम एसोसिएशन के साथ हैं और सोमवार को बड़ी संख्या में बोर्ड का घेराव करेंगे।

मीटिंग को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष रामअवतार शर्मा ने कहा कि जब तक उनकी आवाज नहीं सुनी जाती है, तब तक उनका आंदोलन आगे बढ़ता ही जाएगा। स्कूल बंद होने से जहां एक तरफ बच्चों की पढाई का नुकसान हो रहा है वहीं दूसरी तरफ प्राइवेट स्कूलों में काम कर रहे लाखों कर्मचारियों की रोज़ी रोटी के लाले पड़ रहे हैं। उन्होंने सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि सरकार को प्रदेश के शिक्षण संस्थानों से कोई सरोकार नहीं है। शर्मा ने कहा कि अब जब सरकार ने स्कूल ही बंद कर दिए है तो हम अपने स्कूलों  को ताला लगाकर चाबियां बोर्ड चेयरमैन को दे देंगे। क्योकि वर्तमान परिस्थितियों में स्कूल चलाना, कर्मचारियों की तन्खा देना, बसों की कि़स्त भरना, बिल्डिंग का लोन देना आदि हमारे बस की बात नहीं। सरकार ही अब इन स्कूलों को अपने दम पर चला ले।

You May Have Missed

error: Content is protected !!