जेजेपी जिलाध्यक्ष बनने पर अशोक सैनी का अभिनंदन

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल । जेजेपी नेता अशोक सैनी को पार्टी का शहरी जिलाध्यक्ष नियुक्त करने पर बृहपस्पतिवार देर शाम सैनी सभा द्वारा रेवाड़ी रोड स्थित सैनी वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय परिसर में एक अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया। सैनी सभा के प्रधान भगवानदास सैनी की अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यक्रम में नवनियुक्त जिला अध्यक्ष अशोक सैनी का जोरदार स्वागत और अभिनंदन किया गया। कार्यक्रम में उपस्थित सैनी सभा की समस्त कार्यकारिणी एवं समाज के गणमान्य लोगों ने अशोक सैनी को फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया।

इस मौके पर सैनी सभा के प्रधान भगवानदास सैनी एपूर्व प्रधान बिशनदयाल, कैशियर रामजीलाल मास्टर, लेखाधिकारी मुखराम सैनी, सब्जी मंडी के प्रधान अजीत सैनी व सैनी सभा के पूर्व मीडिया प्रभारी रामचंद्र सैनी आदि वक्ताओं ने अशोक सैनी की नियुक्ति को समाज के प्रति हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का प्यार बताया। सैनी समाज के लोगों ने अपने संबोधन में कहा कि अशोक सैनी को जेजेपी का जिला अध्यक्ष बनाकर हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला एवं पूर्व सांसद अजय सिंह चौटाला ने ना केवल एक अच्छे कार्यकर्ता का मनोबल बढ़ाया है बल्कि नारनौल के पूरे सैनी समाज को मान सम्मान दिया है। इसलिए समाज का फर्ज बनता है कि वे जेजेपी हाईकमान का दिल से स्वागत करें। साथ ही वक्ताओं ने नवनियुक्त जिलाध्यक्ष अशोक सैनी से कहा कि जिस उम्मीद के साथ पार्टी ने उनको यह पद दिया है वह पूरी मेहनत और लगन से अपने पद की गरिमा के अनुसार काम करें तथा पार्टी के प्रचार प्रसार का काम करते हुए संगठन को मजबूती प्रदान करें। वक्ताओं ने कहा कि लोगों की जायज मांग व समस्याओं को पार्टी के मंच पर उठाते हुए उनका निदान करने में भी अपनी भूमिका अदा करें।

पार्टी के नवनियुक्त प्रधान अशोक सैनी ने अपने संबोधन में कहा कि वे अपनी जिम्मेदारी पूरी ईमानदारी के साथ निभाएंगे तथा अजय चौटाला व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। अशोक सैनी ने यह भी कहा कि वे 36 बिरादरी के लोगों को साथ लेकर पार्टी संगठन को मजबूत करेंगे और आम लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए आधी रात को भी हाजिर रहेंगे।

इस मौके पर नगर परिषद की चेयरपर्सन के प्रति संजय सैनी, नगर पार्षद मनोज कुमार बिल्लू, मोहन लाल सैनी, संजय सांखला एडवोकेट, राजकुमार हलवाई, बलबीर सैनी, ओमप्रकाश थानेदार, जयराम सैनी आढती, रामकिशन सैनी, बाबूलाल सैनी, सतीश कुमार, रामनिवास सैनी, जयसिंह सैनी, घनश्याम सैनी, रोशन लाल सैनी आढती, सुभाष आढती, उमराव सिंह, धर्मेंद्र सैनी, रमेश आढती, यादराम मास्टर, प्रेम सैनी, कप्तान हरीश कुमार, गंगाराम सचिव, पूर्व पार्षद बनवारी लाल, बंटी मिस्त्री व पूर्व पार्षद तोताराम आदि अनेक लोग उपस्थित थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!