एसोसिएट्स जर्नल लिमिटेड मामले में अगली सुनवाई 7 मई को होगी. इस दौरान सीबीआई कोर्ट में गवाहों के बयान दर्ज होने का सिलसिला शुरू होगा.

पंचकूला. AJL प्लॉट आवंटन मामले में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को सीबीआई कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. पंचकूला स्थित हरियाणा की विशेष सीबीआई कोर्ट ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर इस मामले में आरोप तय किए हैं. इस मामले में सीबीआई कोर्ट ने आईपीसी की धारा 420, 120बी और भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा 13 के तहत आरोप तय किए हैं. हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और AJL (एसोसिएट्स जर्नल लिमिटेड) प्लॉट आवंटन मामले के मुख्य आरोपी भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर शुक्रवार को आरोप तय होने के बाद अब अगली सुनवाई में मुख्य ट्रायल शुरू होगा.

सीबीआई कोर्ट ने AJL प्लॉट आवंटन मामले में आरोप तय कर बड़ा फैसला सुनाया है. बचाव पक्ष द्वारा मामले में लगाई गई डिस्चार्ज याचिका को सीबीआई कोर्ट ने खारिज कर दिया है. बता दें कि पंचकूला में स्थित हरियाणा की विशेष CBI कोर्ट में AJL प्लॉट आवंटन मामले में सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान मामले के मुख्य आरोपी पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा कोर्ट में पेश हुए. अब मामले में अगली सुनवाई 7 मई को होगी.

7 मई को होने वाली सुनवाई के दौरान सीबीआई कोर्ट में गवाहों के बयान दर्ज होने का सिलसिला शुरू होगा. बता दें कि AJL प्लॉट आवंटन मामले के दूसरे मुख्य आरोपी रहे एजेएल हाउस के चेयरमैन मोती लाल वोरा की मौत हो चुकी है.

error: Content is protected !!