पंचकूला। हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के पंचकूला के सर्वांगीण विकास के सभी दावे खोखले बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को ऐसी बातें केवल चुनाव के समय ही याद आती है।

चन्द्र मोहन सैक्टर 19 में  जलभराव की विकट  समस्या का मुख्यमंत्री विंडो में पिछले तीन साल से लगातार शिकायत करने के बावजूद समाधान न होने के कारण सैक्टर 19 के निवासियों ने अपनी समस्याओं को लेकर पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन से उनके निवास पर मिलने पहुंचे। चन्द्र मोहन ने कहा कि सरकार का पंचकूला के लोगों के साथ सौतेला व्यवहार इस बात की पुष्टि करने के लिए काफी है कि सैक्टर 19 के इन लोगों की जलभराव की विकट समस्या का समाधान नही हो पाया है। लोगों ने चन्द्र मोहन को बताया कि हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के अधिकारियों का रैवया भी इस मामले में उदासी पूर्ण ही रहा है। 1 अगस्त 2018 को उन्होंने मुख्यमंत्री विंडो पर भी शिकायत की थी, लेकिन आज तक कोई समाधान नहीं हुआ है।                  

चन्द्र मोहन ने सैक्टर 19 के लोगों को विश्वास दिलाया कि पंजाब में नाले पर अतिक्रमण के मामले को लेकर वह पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात कर के इस समस्या का स्थाई समाधान  करवाने का भरसक प्रयास करेंगे।

error: Content is protected !!