हरियाणा गवर्नमेंट पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल वर्कर्स यूनियन में आस्था

अन्य कर्मचारी संगठनों के पांच पदाधिकारी हुए शामिल.
नवागत कर्मचारी नेताओं का फूलमाला पहना अभिनंदन

फतह सिंह उजाला
पटौदी।
 हरियाणा गवर्नमेंट पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल वर्कर्स यूनियन की सदस्यता दूसरे अन्य कर्मचारी संगठनों के 5 कर्मचारी नेताओं के द्वारा स्वीकार की गई है। इस प्रकार से हरियाणा गवर्नमेंट पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल वर्कर्स यूनियन पटौदी की ब्रांच के प्रति अन्य कर्मचारी संगठनों के पदाधिकारियों का विश्वास और अधिक मजबूत होता दिखाई दे रहा है ।

इस संदर्भ में जन स्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी विभाग के जिला प्रधान जसवंत शर्मा उप प्रधान मदन सिंह जिला सचिव राजेंद्र शर्मा की मौजूदगी में पटौदी कार्यालय परिसर में एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया । इस बैठक में दूसरे संगठनों के पदाधिकारी सचिव जय नारायण सैनी वरिष्ठ उप प्रधान रामअवतार यादव चेयरमैन बृजपाल चैहान व अन्य विशेष रूप से मौजूद रहे । हरियाणा गवर्नमेंट पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल वर्कर्स यूनियन रजिस्टर 41 ब्रांच पटौदी के प्रधान कुशल पाल चैहान कोषा अध्यक्ष अजीत यादव उप प्रधान परमानंद शर्मा कार्यालय सचिव नूर हसन पूर्व सचिव अशोक कौशिक का मेजबान ब्रांच की तरफ से फूल माला पहनाकर अभिनंदन किया गया ।

इस मौके पर गुरुग्राम के प्रधान जसवंत शर्मा कोषा अध्यक्ष सतपाल लड वाल प्रेस सचिव वीरेंद्र टंोंडक ने विश्वास दिलाया कि उनके कर्मचारी संगठन में शामिल होने वाले अन्य संगठनों के कर्मचारी साथियों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होने दी जाएगी।  यदि किसी भी प्रकार की कोई भी परेशानी का सामना करना पड़ा तो सभी कर्मचारी नेता और कर्मचारी एकजुट होकर अपनी एकता और संगठन की मजबूती का परिचय कराएंगे। अन्य कर्मचारी संगठनों से हरियाणा गवर्नमेंट पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल वर्कर्स यूनियन रजिस्टर्ड 41 जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग जिला गुरुग्राम फरीदाबाद में शामिल होने वाले पांचो कर्मचारी नेताओं को मेजबान यूनियन संगठन की तरफ से आश्वस्त किया गया कि कर्मचारी यूनियन और संगठनों का सबसे पहला उद्देश्य हक हकूक अधिकारों की रक्षा करते हुए सरकार से विभिन्न स्तर पर बात करते हुए कर्मचारियों की सभी प्रकार की समस्याओं का समाधान करवाना है। जो भी कर्मचारी संगठन सही मायने में ईमानदारी से कर्मचारी हित और अधिकारों के लिए बात करते हुए काम करेगा यह स्वभाविक है कि ऐसे किसी भी कर्मचारी संगठन में दूसरे कर्मचारी संगठन के अपने आप को उपेक्षित महसूस करने वाले साथी अवश्य शामिल होते रहेंगे। नए शामिल हुए कर्मचारी नेताओं ने मेजबान यूनियन पदाधिकारियों और सहयोगियों का इस मौके पर आभार व्यक्त किया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!