फसल जलने की सूचना मिलते ही किसानों के लिए आर्थिक मदद लेकर सीधे खेतों में पहुंचे बलराज कुंडू

घबराना मत मैं खड़ा हूँ थारै गेल्याँ, भगवान सब भली करेंगे- कुंडू

खरेंटी गांव / महम, 11 अप्रैल : विधायक बलराज कुंडू ने आज गांव खरेंटी पहुंचकर उन करीब आधा दर्जन किसान परिवारों को आर्थिक मदद देकर सहारा दिया जिनकी करीब 12 एकड़ गेँहू की खड़ी फसल कल अचानक भड़की आग से जलकर राख हो गयी थी। कुंडू ने खेतों में जाकर घटनास्थल का जायजा लिया और आगजनी से प्रभावित होने वाले किसानों को ढांढस बंधाया।

उन्होंने कहा कि किसान अपनी फसल को बच्चों की तरह पालता है और ऐसे में तैयार फसल आग से जलकर राख हो जाये तो इससे दुःखदायी घटना कोई नहीं हो सकती लेकिन आप लोगों को घबराना नहीं है मैं हमेशा आपकी मदद में साथ खड़ा हूँ। अपनी तरफ़ से आर्थिक सहायता देने के अलावा मेरा पूरा प्रयास रहेगा कि प्रसाशन से भी अपने किसान परिवारों की हर सम्भव सहायता करवाऊं। गौरतलब है कि खरेंटी गांव में कल हुई आगजनी में सुरेंद्र, सतीश, राकेश, कुलदीप, रविंद्र और जितेंद्र की गेंहूँ की तैयार फसल जल गई थी।

किसानों के बीच मददगार बनकर पहुंचे विधायक बलराज कुंडू ने आम जनमानस से भी अपील करते हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति हुक्का, बीड़ी आदि के सेवन से बचे और खुले में बीड़ी आदि ना फेंकें क्योंकि बीड़ी आदि से फसल में आग लगने की संभावना ज्यादा होती हैं तो ऐसे में सावधानी बरतना बेहद जरूरी है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!