क्या सच दिखाना भी अब गुनाह माना जायेगा – बलराज कुंडू

पत्रकार रुद्रा राजेश पर केस दर्ज किये जाने पर विधायक कुंडू ने दी कड़ी प्रतिक्रिया. कुंडू बोले – पत्रकार साथी पर दर्ज केस तुरन्त वापस लिया जाए

रोहतक, 10 अप्रैल : महम विधायक बलराज कुंडू ने मीडिया पोर्टल ‘द इंक’ के पत्रकार रुद्रा राजेश कुंडू पर हिसार पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करने की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए सरकार से तुरंत प्रभाव से केस वापस लेने की मांग की है।

रुद्रा राजेश कुंडू ने जातीय दंगों की साजिश का खुलासा करने वाली एक रिपोर्ट हाल ही में प्रसारित की थी जिस पर हिसार में आईपीसी की 153-ए और 153-बी के अलावा आईटी एक्ट की 66एफ के तहत मुकदमा दर्ज किया है। यह मुकदमा हिसार पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी विकास लोहचब की शिकायत पर दर्ज करवाया गया है जिसमें पत्रकार राजेश पर साइबर टेररिज्म फैलाने का गंभीर आरोप लगाया गया है।

महम विधायक बलराज कुंडू ने मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पहले सिंघु बॉर्डर से युवा पत्रकार मनदीप पूनिया को गिरफ्तार किया गया और अब किसान आंदोलन को दृढ़ता के साथ कवर करते हुए हकीकत दिख रहे युवा पत्रकार राजेश रुद्रा पर केस दर्ज किया गया है। कुंडू ने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या किसानों की आवाज उठाना और सच दिखाना अब गुनाह हो गया है ?

You May Have Missed

error: Content is protected !!