डीजे बजाने पर दबंगों ने बारातियों से की मारपीट, पुलिस की मौजूदगी में शादी हुई संपन्न

भिवानी।  जिला के गांव बजीणा निवासी कैलाश वर्मा ने पुलिस को शिकायत दे उन तथा उनके परिवार पर जानलेवा हमला किए जाने की शिकायत दर्ज करवाई हैं तथा पुलिस का इस मामले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की हैं। पुलिस को दी शिकायत में गांव बजीणा निवासी कैलाश वर्मा ने बताया कि वे 6 अप्रैल को वे अपने साले की शादी में गांव हालुवास में गए थे।

इस दौरान शादी समारोह में कुछ असामाजिक तत्वों तिलक, मनिन्द्र उर्फ मोनी सहित तीन-चार अन्य लोगों ने शराब पीकर समारोह में बज रहे डीजे को बंद करवाया तथा अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगे। शिकायत में कैलाश ने आरोप लगाया कि इसके बाद दुल्हे की गाड़ी पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। जिसके बाद उनकी गाड़ी को भी दूसरी गाड़ी से टक्कर मारी तथा उन्हे भी जान से मारने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि आरोपी ने जाते-जाते उन्हे जान से मारने की धमकी भी दी।

उन्होंने आरोप लगाया कि आरोपी आपराधिक किस्म के व्यक्ति है तथा किसी हत्या के मामले में जमानत पर आए हुए हैं। शिकायतकर्ता ने बताया कि 100 नंबर पर फोन करने के बाद समारोह में पहुंचे पुलिस कर्मचारियों की मौजूदगी में शादी समारोह संपन्न हुआ। इस मामले में न्याय की मांग को लेकर पीडि़तों ने सदर थाना एसएचओ को शिकायत सौंपी है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!