भाजपा नैत्री वैशाली कंसल ने की कोविड-19 वैक्सीनेशन कैंप में सेवा

पंचकूला। सेक्टर 11 में दूसरे दिन भी स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोविड-19 वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। जिसमें सेक्टर 11 के लोगों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया।  भाजपा नैत्री वैशाली कंसल ने कोविड-19 वैक्सीनेशन कैंप में नींबू पानी व फ्रूट का इंतजाम किया।

कोविड-19 वैक्सीनेशन कैंप में सैक्टर के निवासियों ने बढ-चढकर भाग लिया। भाजपा नैत्री वैशाली कंसल ने बताया कि वैक्सीनेशन के दूसरे दिन भी सेक्टर वासियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया और वैक्सीनेशन ली। कंसल ने  विशेष तौर से मंजू गुप्ता, मंजू बंसल , नरेंद्र गोयल का धन्यवाद  किया।  सीएमओ डॉ. जसजीत कौर ने बताया कि कोरोना को हराने और ज्यादा से ज्यादा लोगों को टीका लगाने के लिए स्वास्थ्य विभाग मेगा कैंप लगा रहा है।

60 साल से अधिक और विभिन्न रोगों से जूझ रहे 45 से 59 आयु वर्ग के लोगों को टीका लगाने के लिए 49 केंद्र बनाए गए है। इसमें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और निजी अस्पताल भी शामिल हैं। सीएमओ ने कहा है कि जिले में फिर से कोविड-19 के मामले बढ़ने लगे हैं। ऐसे में पूरी सावधानी बरतने की जरूरत है। वैक्सीन लगने के बाद भी मास्क से नाक और मुंह ढकने, अपने हाथों को बार-बार साबुन से धोने, भीड़भाड़ वाली जगहों में जाने से बचने और आपस में उचित दूरी बनाए रखने की जरूरत है। 

error: Content is protected !!