हरियाणा स्पेशल पब्लिसिटी सेल के पूर्व चेयरमैन रॉकी मित्तल को जमानत मिल गई है। रॉकी करीब 6 साल पुराने मामले में जज पर हमला करके घायल करने के आरोप में जेल में बंद थे। आपको बता दें कि पुलिस ने केस में नई धाराएं 333 व 353 जोड़कर रॉकी को 9 मार्च को पंचकूला स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया गया था।

उसके बाद हमला करने में प्रयोग की गई नीली बत्ती बरामद करने के लिए रॉकी को तीन दिन के रिमांड पर लिया था। रिमांड के दौरान पुलिस रॉकी से नीली बत्ती बरामद नहीं कर पाई। 12 मार्च को रॉकी को कोर्ट के आदेश पर न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

जांच के दौरान पुलिस ने करीब तीन सप्ताह पहले केस में जोड़ी नई धाराएं हटा दी जिसके बाद रॉकी को जिला न्यायालय से जमानत मिल गई। रॉकी के वकील आरडी शर्मा ने बताया कि पुलिस ने जो धाराएं जोड़ी थी, वह हटा दी हैं। रॉकी को जमानत मिल गई।

यह है मामला- 18 मई 2015 में नई अनाज मंडी में बदमाश ने आढ़ती मुनीष मित्तल की गोली मारकर हत्या कर दी थी। आढ़तियों ने रोष स्वरूप जींद रोड बाईपास पर जाम लगा दिया था। उसी समय वहां से जज अपने परिवार सहित गाड़ी से निकल रहे थे। आरोप है कि रॉकी ने जज की गाड़ी पर लगी नीली बत्ती उताकर जज के मुंह पर मारकर गंभीर घायल कर दिया था।

error: Content is protected !!