भिवानी/धामु  

भिवानी जिले के सिधनवा-ओबरा मुख्य मार्ग क्षेत्र के एक गांव की शिक्षिका लापता है। जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह 25 वर्षीय शिक्षिका अपनी ऑल्टो कार में निकली थी, जिसके बाद कार गांव और स्कूल के बीच मिली। कार में दुपट्टा और जूते मिले हैं। शिक्षिका के पिता की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस शिक्षिका के फोन नंबर को सर्विलांस पर लगाकर लोकेशन ट्रेस करने का प्रयास कर रही है। बताया जा रहा है कि शिक्षिका मंगलवार दोपहर को स्कूल में गई थी। सुबह वह स्कूल से घर के लिए निकल गई। दोपहर 12 बजकर 48 मिनट पर उसने अपने पिता को फोन किया। पिता ने कहा कि कॉल केवल 7 सेकंड की थी, जिसके बाद फोन स्विच ऑफ हो गया। वह काफी घबराई हुई थी। पापा-पापा बोल रही थी। अन्य लोगों की आवाजें आ रही थीं। उन्होंने स्कूल में फोन किया तो पता चला कि वह जा चुकी है। जबकि स्कूल से घर तक का रास्ता 20 मिनट का है। वे खुद स्कूल की ओर गए तो कार रास्ते में मिली।

शिक्षिका के पिता ने बताया कि करीब ढाई साल पहले बेटी के वॉट्सएप पर मैसेज आया था कि गाड़ी चलाकर एटीट्यूड दिखाना अच्छी बात नहीं हैं, यह छोड़ दे। बेटी ने दिखाया तो मैंने कहा कि नंबर को ब्लॉक कर दे। उसके बाद अलग-अलग नंबरों से मैसेज आने लगे, जांच में वह सिधनवा निवासी 11वीं कक्षा का छात्र मिला। इसके बाद मामला शांत हो गया।

error: Content is protected !!