01 मोटरसाईकिल पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से बरामद.
एसीपी क्राइम गुरूग्राम प्रीतपाल सिंह ने पूरे मामले में जानकारी दी

फतह सिंह उजाला

पटौदी। पुलिस चैकी जमालपुर, थाना बिलासपुर, में श्याम पाल पुत्र माईचन्द निवासी गांव बिसरपुर थाना नवाबगंज जिला फरूर्खाबाद, उत्तर-प्रदेश ने शिकायत देकर  बतलाया कि यह राजेश कुमार ठेकेदार के ठेके पर बतौर सेल्समैन घोषगढ ब्रान्च पर नौकरी करता है। बीते बुधवार को रात्री करीब वह व इसका साथी बन्टी यादव पुत्र सहसबीर गांव नंगला गधा जिला मैनपुरी  ठेके के अन्दर खाना खा रहे थे तो उसी समय चार युवक बाईक पर ठेके के बाहर आये और बीयर की पेटी मांगने लगे। इतनी ही देर में दूसरे साथी ने जाल के अन्दर हाथ डाल कर दरवाजा खोल लिया और ठेके के अन्दर घुस गए। उनमें से एक ने कट्टा नुमा हथियार दिखा कर  ठेके के अंदर रखे लगभग 3000 हजार रूपये निकाले औैर हथियार दिखाते हुए वहां स भाग गये। एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने पूरे मामले में जानकारी देते हुए जानकारी दी।

मामले में उप-निरीक्षक संजीव कुमार, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-31, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने  अपनी समझबुझ से अभियोग में लूट की वारदात को अन्जाम देने वाले 03 आरोपियों को शुक्रवार को नजदीक  एनएच-8 गाँव कासन, से काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है। आरोपियों की पहचान धर्मबीर उर्फ बल्लड़ पुत्र लीलू राम निवासी गाँव खेड़की बाघनकी, थाना मानेसर, जिला गुरुग्राम, बलराज यादव उर्फ सोनू पुत्र ईश्वर सिंह निवासी लुहारा सराय, जिला बागपत, उत्तर-प्रदेश, राकेश कश्यप पुत्र भूप सिंह निवासी गाँव खेड़की बाघनकी, थाना मानेसर, जिला गुरुग्राम के रूप में की गई।

पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि ये कुछ दिन पहले उपरोक्त ठेके पर शराब लेने आए थे और इनके कहने के बाद सेल्समैन ने शराब की खरीद पर कोई विशेष छूट नही दी तो इन्होंने  इस बात की रंजिश रखते हुए ठेके को लूटने की योजना बनाई और योजनानुसार इन्होंने वारदात को अन्जाम भी दिया। आरोपियों द्वारा ’उपरोक्त अभियोग की वारदात को अन्जाम देने में प्रयोग की गई मोटरसाईकिल पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से बरामद’ की गई है। आरोपी 02 दिन के पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर है, जिनसे अन्य वारदातों व अन्य साथी आरोपियों के बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही है। पुलिस पूछताछ में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके अनुसार आगामी कार्यवाही की जाएगी। 

error: Content is protected !!