प्रदेश स्तर पर योगा में मैडल जीतने पर मुकुल को महिला कॉन्ग्रेस प्रदेश महासचिव ने किया सम्मानित

*कहा –  कॉन्ग्रेस के हुड्डा राज में मिला खेलों और खिलाड़ियों को सम्मान, पद और पैसा

पटौदी 24/3/2021 :* पटौदी खण्ड के शेरपुर गांव निवासी ललित शर्मा के 9 वर्षीय पुत्र व ‘दा गॉड इंस्टीट्यूशन ऑफ एजुकेशन सीनियर सैकेंडरी स्कूल छिल्लरकी’ के चौथी कक्षा में पढ़ने वाले मुकुल ने प्रदेश स्तर पर योगा कम्पीटिशन में मैडल जीता है। झझर में आयोजित हुई प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता में 5 से 10 वर्ष की आयुवर्ग के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था, जिनमें गुरुग्राम जिले से मुकुल ने मेरिट में अपना स्थान बनाकर स्टेट में खेलना सुनिश्चित किया और कामयाबी हासिल की।बच्चे की इस उपलब्धि पर उसे शुभकामनाएं व आशीर्वाद देने पहुंची महिला कॉन्ग्रेस की प्रदेश महासचिव सुनीता वर्मा ने खुशी जताते हुए उसे अपनी तरफ से भी प्रशस्ति पत्र व फलदार पेड़ भेंट किया और इस खुशी को यादगार बनाते हुए उसके हाथों से पौधारोपण कराया।

वर्मा ने कहा कि एक समय था जब एक कहावत प्रचलित थी कि ‘खेलोगे कूदोगे होवोगे खराब, पढोगे लिखोगे बनोगे नवाब’ लेकिन भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कॉन्ग्रेस राज से खेलों को और खिलाड़ियों को जो सुविधाएं, सम्मान, पद और पैसा दिया जाने लगा उसके बाद से नई कहावत बनी की बच्चों का खेलना कूदना ही उसके भविष्य को सँवारता है और उसे नवाब बनाता है। खेलों को लेकर कॉन्ग्रेस के हुड्डा राज में जो पॉलिसी बनी थी उन्होंने खेलों का और खिलाड़ियों का महत्त्व ही बढ़ा दिया।बच्चे के दादा राजेन्द्र शर्मा, दादी सुमन, माँ प्रियंका व पिता ललित शर्मा ने भी इस मौके पर अपनी खुशी जताते हुए सभी आगन्तुकों का धन्यवाद किया और मिठाई बांटी। योगा कोच अजित व परी पाटिल का भी सम्मान किया गया।

इस दौरान गांव के अनेक गणमान्य लोगों ने भी विजेता मुकुल को जीत की बधाई देते हुए उसको अच्छे भविष्य कि शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर राजू उपमन, जयवीर सरपंच, डॉo अजित, मनवीर, राजेन्द्र पूर्व सरपंच, बिल्लू नम्बरदार, सुखबीर यादव पूर्व सरपंच, रामकिशन यादव व जितेंद्र चौधरी सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!