तेज रफ्तार कैंटर की टक्कर से एयरफोर्स कांस्टेबल की मौत, महेंद्रगढ़ के गांव कुकसी का रहने वाला था मृतक

– डेढ़ वर्ष पहले एयरफोर्स में भर्ती हुआ था अंकुज

नारनौल। दादरी-महेंद्रगढ़ मुख्यमार्ग पर गांव आदमपुर के नजदीक चांगरोड नहर के पास एक तेज रफ्तार कैंटर ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एयरफोर्स के जवान अंकुज की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम दादरी के सरकारी अस्पताल में करवाया गया। जानकारी के अनुसार महेंद्रगढ़ जिले के गांव कुकसी निवासी करीब 23 वर्षीय अंकुज एयरफोर्स में बतौर कांस्टेबल तैनात था। फिलहाल उसकी पोस्टिंग असम में थी। पिछले कुछ दिनों से वह घर आया हुआ था।

 शुक्रवार सुबह किसी कार्य के चलते वह बाइक पर सवार होकर दादरी आ रहा था। इस दौरान जब वह दादरी-महेंद्रगढ़ रोड पर गांव आदमपुर के समीप चांगरोड नहर के पास पहुंचा तो सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार कैंटर ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। जिसके कारण अंकुज गंभीर रुप से घायल हो गया। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने उसे संभाला तथा उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में लेकर आए। यहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पाकर मृतक के स्वजन व झोझू कलां थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। हादसे के बाद कैंटर भी सड़क के दूसरी तरफ पड़ी ईंटों में धंस गया। वहीं कैंटर चालक मौके से फरार हो गया।

डेढ़ वर्ष पहले एयरफोर्स में भर्ती हुआ था अंकुजदादरी के सरकारी अस्पताल में आए स्वजनों ने बताया कि अंकुज करीब डेढ़ वर्ष पहले ही एयरफोर्स में बतौर कांस्टेबल भर्ती हुआ था। उन्होंने बताया कि अंकुज अविवाहित था।

– कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज : राकेश
मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि मृतक के भाई अनुज के बयान के आधार पर अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि जल्द ही कैंटर चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!