डिपो स्तर की समस्याओं को लेकर महाप्रबंधक को सौंपा 11सुत्रिय मांग पत्र

चण्डीगढ:-हरियाणा रोङवेज संयुक्त कर्मचारी संघ चण्डीगढ डिपो कमेटी ने डिपो स्तर की समस्याओं को लेकर आज महाप्रबंधक को एक 11सुत्रिय मांग पत्र सौंपा है। महाप्रबंधक को मांग पत्र सौंपने वालों में राज्य वरिष्ठ उप-प्रधान बलवान सिंह दोदवा, डिपो प्रधान चन्द्रभान सोलंकी,वरिष्ठ उप-प्रधान धन सिंह गुहणा,सचिव रामकुमार शिशवाल,कैशियर विनोद तिहाङा,आडिटर सत्यवान,चेयरमैन राजबीर सिंह,कार्यालय सचिव जगदेव सिंह यादव,उप-प्रधान बाबू लाल आदि नेता शामिल थे।

राज्य के वरिष्ठ उप-प्रधान बलवान सिंह दोदवा व डिपो प्रधान चन्द्रभान सोलंकी ने संयुक्त ब्यान जारी करते हुए बताया कि कर्मचारियों की बहुत सी समस्याएं जैसे कि मैडिकल बिल,शिक्षा भत्ता,सभी प्रकार का एरियर,एल.टी.सी,ए.सी.पी, टी.ए,ओवरटाईम, चालक-परिचालकों के खिलाफ काफी आरोप पत्र आदि एक लम्बे समय से लम्बित पङे हुए हैं। उन्होंने बताया कि युनियन ने इनसे पूर्व रहे महाप्रबंधकों से भी लिखित व मौखिक तौर पर इन सभी समस्याओं का समाधान करने की अपील की थी लेकिन किसी भी महाप्रबंधक ने अपनी जिम्मेदारी समझते हुए किसी भी समस्या का स्थाई समाधान करवाने का कोई प्रयास नहीं किया।

सभी पूर्व महाप्रबंधक उच्च अधिकारियों में अपनी वाही-वाही लुटने के लिए काम करते रहे लेकिन कर्मचारियों की तरफ़ किसी भी अधिकारी ने कोई ध्यान नहीं दिया, जिसके कारण कर्मचारियों के काम लम्बित होते चले गये। केस लम्बित होने के कारण कर्मचारियों के काफी आर्थिक लाभ रुके हुए हैं जिसके कारण कर्मचारियों को भारी आर्थिक नुकसान हो रहा है। समय पर काम न होने के कारण कर्मचारियों में भारी रोष है। कर्मचारियों की भावनाओं को देखते हुए युनियन ने लम्बित पङी मुख्य समस्याओं को लेकर महाप्रबंधक को मांग पत्र सौंपा है। अगर महाप्रबंधक ने 15 दिनों के अन्दर इन सभी समस्याओं का समाधान करके युनियन को अवगत नहीं करवाया तो युनियन डिपो प्रशासन के खिलाफ आन्दोलन करने के लिए मजबूर होगी। जिसकी सारी जिम्मेदारी महाप्रबंधक की होगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!