रमेश गोयत

पंचकूला, 17 मार्च। पिछले 6 महीने से वेतन न मिलने से आक्रोशित हजारों आईसीडीएस सुपरवाइजर 21 मार्च से ‘कलम छोड़, मोबाइल छोड़’ कर जिला कार्यक्रम अधिकारियों के कार्यालयों पर अनिश्चितकालीन धरना देंगी।

सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा से संबंधित आईसीडीएस सुपरवाइजर वैलफेयर एसोसिएशन की महासचिव संतोष यादव ने बताया कि इसका नोटिस सीएम, महिला एवं बाल विकास विभाग की मंत्री कमलेश ढांडा, विभाग के एसीएस व महानिदेशक को सोमवार को भेज दिया है। एसोसिएशन ने बकायदा सभी जिलों की प्रोग्राम अधिकारियों को भी इसकी सूचना बकायदा ज्ञापन सौंप कर दी जा चुकी है। एसोसिएशन के कार्यबहिष्कार के निर्णय से विभाग का कामकाज पूरी तरह से ठप्प हो जाएगा। क्योंकि मुख्यालय द्वारा ग्राउंड से रिपोर्ट लेने में सुपरवाइजर बीच की महत्वपूर्ण कड़ी है।

सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष लांबा ने महिला एवं बाल विकास विभाग के अंतर्गत आईसीडीएस में कार्यरत सुपरवाइजरों, सीडीपीओ, डीपीओ व आंकड़ा साहयकों को 6 महीने से वेतन न देने की घोर निन्दा की है। उन्होंने 21 मार्च से आईसीडीएस सुपरवाइजर वैलफेयर एसोसिएशन द्वारा कार्य बहिष्कार कर धरना देने के आंदोलन का पुरजोर समर्थन करने का ऐलान किया है।

error: Content is protected !!