आयकर भवन में विधायक धर्म सिंह छोकर से आयकर अधिकारियो ने की पूछताछ

कांग्रेस विधायक धर्म सिंह छोकर के घर व अन्य ठिकानों पर ईडी विभाग की रेड. धर्मसिंह छोकर पर गुड़गांव के व्यापारी ने लगाए उसके  करोड़ों रुपए नहीं लौटाने के आरोप

रमेश गोयत

पंचकूला, 17 मार्च। हरियाणा के पानीपत जिले की समालखा विधानसभा से कांग्रेस के विधायक धर्म सिंह छोकर के घर और अन्य ठिकानों पर सुबह ईडी व आयकर विभाग द्वारा रेड की गई है। पंचकूला सेक्टर 2 स्थित हरियाणा आयकर भवन में विधायक धर्म सिंह छोकर से आयकर विभाग के अधिकारियो ने पूछताछ की। छोकर के घर, आॅफिस और पेट्रोल पंप पर आयकर विभाग द्वारा छापे मारे जा रहे हैं।

गुरुग्राम से रात दो बजे चली टीम ने सुबह छह बजे छोकर के ठिकानों पर दस्तक दी। कांग्रेस विधायक धर्म सिंह छोकर पर टैक्स चोरी करने का आरोप है। फिलहाल इस मामले में कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। कांग्रेस उम्मीदवार धर्मसिंह छोकर पर गुड़गांव के व्यापारी ने लगाए उसके  करोड़ों रुपए नहीं लौटाने के आरोप जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह 6 बजे आयकर विभाग की टीम ने एक साथ एक ही वक्त पर कांग्रेस विधायक के घर, आॅफिस और पेट्रोल पंप पर छापा मारा। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल भी तैनात किया गया।

कांग्रेस विधायक पर टैक्स चोरी करने की आशंका के चलते ये रेड की गई है। हालांकि इनकम टैक्स विभाग की ओर से इस छापे के संबंध में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। इनकम टैक्स पानीपत की टीम को इस छापे में शामिल नही किया गया है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!