गुरूग्राम – 12 मार्च 2021 – रैडक्रास सेसायटी, गुरुग्राम की गतिविधियों से प्रभावित होकर सामाजिक कार्यकर्ता, उद्योगपति, प्रशासनिक अधिकारी एंव सामाजिक संगठनों से जुड़े लोग भी अब रैडक्रास सोसायटी के लाईफ मैम्बर बन रहे है और अपने परिवार को भी रैडक्रास का लाईफ मैम्बर बना रहे है।

पूर्व आई0 पी0 एस0 एंव आई0 जी0 हरियाणा पुलिस से सेवा निवृत होने वाली डा0 सुमन मंजरी ने रैडक्रास सचिव श्याम सुन्दर को आजीवन सदस्या फार्म भेट कर रैडक्रास सोसायटी की आजीवन सदस्याता ग्रहण की।

 ये जानकारी देते हुए रैडक्रास सोसायटी के अध्यक्ष एंव जिला उपायुक्त यश गर्ग ने बताया कि रैडक्रास सोसायटी गुरुग्राम राज्य भर में बेटी बचाओं अभियान के लिए जानी जाती है और विभिन्न सामाजिक गतिविधियों को ग्रास स्तर पर ले जाने के लिए एक ओर जहाॅ बेटी बचाओं अभियान के लिए स्वमं मुख्यमन्त्री हरियाणा द्वारा रैडक्रास को सम्मानित किया गया वही दूसरी ओर हरियाणा सरकार के सामाजिक न्याय एंव अधिकारिता विभाग चण्डीगढ द्वारा  नशा मुक्ति एंव वृद्व लोगो की सेवा के लिए राज्य पुरुस्कार प्रदान किया गया है।

उन्होने बताया कि रैडक्रास सोसायटी के इन्ही कार्यो को देखते हुए विद्यार्थी भी रैडक्रास सोसायटी के आजीवन सदस्य बन रहे है। उपायुक्त ने बताया कि अब तक लगभग 300 से अधिक आजीवन सदस्य रैडक्रास सोसायटी के बन चुके है और नियमित रूप से अभी भी रैडक्रास सोसायटी के आजीवन सदस्य बन रहे है।

उपायुक्त ने सामाजिक संगठनों, सामाजिक कार्यकर्ताओं, विद्यार्थियों से अनुरोध किया है कि वो भारतीय रैडक्रास सोसायटी हरियाणा एंव इण्डिया की आजीवन सदस्यता ग्रहण करने के लिए रैडक्रास सचिव श्याम सुन्दर के मोबाईल न0 9416464748 पर सम्पर्क कर सकते है।

error: Content is protected !!