पंचकूला में एक बार फिर हुआ कोरोना ब्लास्ट

पिछले 24 घंटों में 74 कोरोना संक्रमित मरीजो की पुष्टि

रमेश गोयत

पंचकूला, 10 मार्च। जिला पंचकूला में बुधवार को एक बार फिर कोरोना ब्लास्ट हुआ। पंचकूला में पिछले 24 घंटों में 74 कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई। जिसमें 55 मरीज पंचकूला जिले के शामिल है। जिसमें 27 पुरुष व 28 महिलाएं शामिल हैं।

पंचकूला सिविल सर्जन डॉ जसजीत कौर ने पुष्टि करते हुए बताया कि 55 मरीज पंचकूला जिले के शामिल है। पंचकूला में पिछले लंबे समय से कोरोना को लेकर स्वास्थ्य विभाग व जिला प्रशासन द्वारा किए गए प्रयासों के चलते कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में काफी कमी आयी थी। लेकिन एक बार फिर अचानक से कोरोनाग्रस्त मरीजÞों की संख्या में इजाफा हुआ है। पंचकूला में कोरोना की कोविड रिकवरी रेट घटकर 95.88 प्रतिशत हो गया है। पंचकूला में अबतक 149 लोगों की कोराना संक्रमण से हो चुकी है मौत।

इसके साथ ही पंचकूला में कोरोनाग्रस्त सक्रिय मरीजों की संख्या में भी तेजी से इजाफा हो रहा है। पंचकूला में मौजूदा समय में 310 कोरोनाग्रस्त सक्रिय मरीज हैं। जबकि 10696 ऐसे मरीज है जो कोरोना से स्वस्थ हो चुके हैं। पंचकूला जिले में अब तक 189808 लोगों के कोरोना टेस्ट किए जा चुके हैं। कोरोना की चपेट में अब तक 179 स्वास्थ्य कर्मी भी आ चुके है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!