– इनसो केंद्रीय कार्यालय पर पहुंचे दिग्विजय चौटाला का जोरदार स्वागत

चंडीगढ़, 6 मार्च। बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार द्वारा हरियाणवी युवाओं को 75 प्रतिशत रोजगार बिल का बड़ा तोहफा मिलने से प्रदेश के युवाओं में खुशी का माहौल है। प्रदेशभर में युवा वर्ग रोजगार बिल को ऐतिहासिक बता रहे हैं। इसी कड़ी में शनिवार को इनसो केंद्रीय कार्यालय पर जन-समस्याएं सुनने पहुंचे इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला का सैकड़ों युवाओं ने फूल-मालओं के साथ जोरदार स्वागत किया। युवाओं ने 75 प्रतिशत रोजगार बिल की खुशी में लड्डू बांटें।

इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष ने रोजगार बिल को लेकर गठबंधन सरकार का आभार जताते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का धन्यवाद किया। दिग्विजय ने कहा कि सरकार ने लाखों युवाओं के सुनहरे भविष्य पर मुहर लगाई हैं। उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला व जननायक जनता पार्टी ने चुनाव के दौरान राज्य के युवाओं से किया अपना वादा पूरा किया है।

उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने प्रमाणित किया है कि जेजेपी ने जो भी वादे प्रदेशवासियों से किए हैं, वे सभी निभाए जाएंगे। दिग्विजय ने कहा कि बुजुर्गों के मान-सम्मान में कोई कमी नहीं रखी जाएगी और बुढ़ापा पेंशन के वादे को भी पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला आगामी विधानसभा चुनावों में अपना एक बेहतरीन रिपोर्ट कार्ड लेकर जनता के बीच जाएंगे।

इस अवसर पर जेजेपी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. केसी बांगड़, जेजेपी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह, इनसो केंद्रीय कार्यालय सचिव मुनीष चौधरी, पार्टी प्रवक्ता दिलबाग नैन, भाग सिंह दमदमा, पंचकुला शहरी जिला प्रधान ओपी सिहाग आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!