स्वतंत्रता सेनानी परिवार, समाज व राष्ट्र के गौरव है : सुनीता वर्मा

गांधीवादी चौधरी परसराम की 16वीं पुण्यतिथि मनाई गई

पटौदी 6/3/2021 : पटौदी खण्ड के गांव डाडावास में श्योराण परिवार द्वारा क्षेत्र के प्रमुख स्वतंत्रता सेनानी चौधरी परसराम की 16वीं पुण्यतिथि श्रद्धापूर्वक मनाई गई। इस श्रद्धांजलि सभा में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंची कॉन्ग्रेस नेत्री सुनीता वर्मा ने स्वतंत्रता सेनानी व देशभक्त परसराम की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

इस मौके पर सेनानी परिवार के रोहताश सिंह, कमल सिंह पूर्व एएसआई, फतेह सिंह सचिव स्वतंत्रता सेनानी संगठन गुरुग्राम व लालाराम ने सभी आगन्तुकों का स्वागत किया और अपने पिता की स्मृति में पौधारोपण भी किया और उनके द्वारा प्रसाद का वितरण भी किया गया। उन्होंने अपने पिता की पुण्यतिथि को प्रतिवर्ष सामाजिक कार्यों के रूप में मनाने का संकल्प लिया।
मुख्य वक्ता व कॉन्ग्रेस नेत्री सुनीता वर्मा ने गांधीवादी विचारधारा और सादगी के प्रतीक रहे परसराम के जीवन पर प्रकाश डालते हुए उन्हें परिवार, समाज व राष्ट्र का गौरव बताया। उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि उन्होंने अपने कर्तव्य को ही अपना धर्म समझा और पूरी सरलतापूर्वक अपने दायित्वों का श्रेष्ठतम निर्वहन किया।

इस मौके पर पंडित शैलेन्द्र कुमार कृष्णपुरी, रामकुमार शर्मा, नरेंद्र कुमार वशिष्ठ, सतेंद्र नम्बरदार, किसान क्लब सदस्य बीरसिंह, बीनादेवी, शकुंतला, रीना, रामरती, मीना, बीरमती व संतोष सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!