हिसार-: नलवा विधानसभा के गाँव नलवा में ओ.पी.जिंदल माइनर की टेल पर पानी नहीं पहुंच रहा है! जिससे क्षेत्र के किसान बहुत ज्यादा परेशान हैं! सामाजिक कार्यकर्ता प्रद्युमन जोशीला कंवारी नलवा ने बताया कि फसलें पकाई पर हैं! टेल पर पूरा पानी ना पहुंचने से पकाई पर आ चुकी फसलें खत्म होने की संभावना है!

जोशीला ने बताया कि ओ.पी. जिंदल माइनर का सप्ताह शुरु हो चुका है! परंतु पानी ना के बराबर पहुंचा है! किसान अधिकारियों के पास हर बार चक्कर लगा कर आते हैं, परंतु नहरी पानी के लिए तरसते रहते हैं! अभी फसल पकने की तरफ बढ़ रही है तो पानी की बहुत ज्यादा आवश्यकता है! इस समय यदि पूरा पानी नहीं मिला तो फसल बर्बाद हो जाएगी, क्योंकि यहां पर एक मात्र सहारा नहरी पानी ही है या बरसात पर यहां के किसान आश्रित है! यहां के किसान पानी के लिए तरसते रहते हैं!

प्रद्युमन जोशीला कंवारी नलवा ने प्रदेश सरकार, मुख्यमंत्री मनोहर लाल, उप मुख्यमंत्री दुष्यन्त चौटाला, स्थानीय सांसद बृजेन्द्र सिंह व स्थानीय विधायक विधानसभा उपाध्यक्ष रणबीर गंगवा से विनम्र आग्रह किया है कि ओपी जिंदल माइनर के सप्ताह का टेल तक पूरा पानी पहुंचाने का नेक कार्य करें ताकि हमारे गाँव के किसान भी अपनी फसल पकाकर सही गुजारा कर सकें! उन्होंने सरकार से पानी की इस समस्या का स्थाई समाधान करने की अपील की है!

error: Content is protected !!