-3 मार्च को प्रातः 10 बजे जिला न्यायालय में किया जाएगा हवन
– मांगों को लेकर धरना 28वे दिन भी जारी

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल । मंगलवार 2 मार्च  को बार एसोसिएशन नारनौल के प्रधान अशोक यादव अधिवक्ता के नेतृत्व में नारनौल के अधिवक्ताओ ने निकटवर्ती शहीद स्मारक नसीबपुर तक मार्च करते हुए अपना प्रदर्शन किया। शहीद स्मारक पर माल्यार्पण करके मोमबत्तियां जला तथा अपने विरोध जताया।

 शहीद स्मारक के प्रांगण में आयोजित सभा को बार प्रधान अशोक यादव ने संबोधित किया। इतिहास के जानकार  रतन लाल सैनी अधिवक्ता ने नसीबपुर के मैदान में प्रथम स्वाधीनता संग्राम के विषय प्रकाश डालते हुए सभी उपस्थित अधिवक्ता गण को जानकारी प्रदान की।

 इस प्रदर्शन के बाद सभी अधिवक्ता गण वापस जिला न्यायालय परिसर में पहुंचे। धरना स्थल पर आयोजित बैठक में तय हुआ कि बुधवार 3 मार्च को प्रातः 10 बजे जिला न्यायालय नारनौल के प्रांगण में एक हवन कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जिसका मुख्य उद्देश्य इस जिले के क्षेत्र की एकता व समानता और जनकल्याण रहेगा । हवन कार्यक्रम के उपरांत न्यायालय परिसर के नजदीक स्थित सरदार वल्लभभाई पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण भी किया जाएगा। इस अवसर पर सभी अधिवक्ता गण हरियाणा सरकार की नीति के विरुद्ध अपना विरोध प्रदर्शन करेंगे।

 प्रधान ने बताया कि अधिवक्ता गण का संघर्ष न्याय मिलने तक जारी रहेगा। सभी अधिवक्ता गण पूरे जोश के साथ न्याय पाने के इस लड़ाई में लगे हुए है। सभी का हौसला बुलंद और इस लड़ाई में साथ देने के लिए उन्होंने पूरे क्षेत्र की जनता का धन्यवाद भी दिया। जिला नामकरण नारनौल किए जाने और जिला बचाने के संघर्ष में पूरे क्षेत्र की जनता भरपूर साथ दे रही है। उसके लिए वह हमेशा क्षेत्र की जनता के कृतज्ञ रहेंगे। जिला बचाओ संघर्ष समिति के बैनर तले धरना 28वे  दिन भी जारी रहा।

error: Content is protected !!