पंचकूला 1 मार्च आज पुलिस उपायुक्त श्री मोहित हांडा से पंचकूला चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के चेयरमैन अरुण ग्रोवर ने सभी इंडस्ट्रीयल साथियों के साथ पंचकूला पुलिस उपायुक्त को पंचकूला में अद्भुत सेवा के लिए प्रशंसा पत्र दिया व पंचकूला पुलिस को धन्यवाद दिया।

एसोसिएशन के चेयरमैन श्री अरुण ग्रोवर ने कहा की पंचकूला पुलिस ने सेवा सहयोग व सुरक्षा की पूरे प्रदेश में एक मिसाल कायम की है इस वार्ता में इंडस्ट्रीज की मुख्य समस्याओं के संबंध में विभिन्न मुद्दों पर अवगत कराया। जिसमें एसोसिएशन ने कहा कि पंचकूला जिले में कानून और व्यवस्था की स्थिति को बरकरार रखना व अपराधियों पर कड़ी नकेल कस अपराध में जो कमी आई है उसका सारा श्रेय पंचकूला पुलिस व डीसीपी मोहित हांडा की कार्यप्रणाली को जाता है। एसोसिएशन ने मीटिंग में कहा कि अगर पुलिस चाहे तो वे पॉइंट निश्चित कर दें ताकि भविष्य में हम बीटबॉक्स बना कर दे सकते हैं जिससे पुलिस को अपराधियों पर काबू पाने में सहायता मिलेगी।

पंचकूला चेंबर ऑफ कॉमर्स के चेयरमैन अरुण ग्रोवर ने कहा कि अब पुलिस के सहयोग से ऐसे प्रीवेंटिव एक्शन लिए जा सकते हैं जिससे सभी आमजन व उद्योगपतियों की समस्याएं खत्म होगी।

एसोसिएशन के चेयरमैन ने कहा कि सरकार की स्वीकृत स्थान पर ट्रेनिंग कॉन्फ्रेंस ट्रेड फेयर लगाई जाएगी जिससे बेरोजगारी की समस्या से निजात पा युवाओं की ऊर्जा को सही दिशा में प्रेरित किया जाएगा। जिससे पंचकूला पुलिस के सहयोग से पूरे प्रदेश के अंदर मिसाल व कीर्तिमान स्थापित किया जा सकता है इस मीटिंग के दौरान डीसीपी मोहित हांडा ने चेयरमैन श्री अरुण ग्रोवर के ट्रेनिंग प्लेसमेंट कॉन्फ्रेंसिंग के विचारों की सराहना कर यह आश्वासन दिया कि सरकार व सरकारी मशीनरी पूर्णतया आमजन की सुरक्षा के लिए समर्पित है और इस संबंध में जल्द ही सेमिनार व ट्रेनिंग का आयोजन पीसीसीआई द्वारा निर्धारित जगह पर किया जा सकता है।

मीटिंग में पीसीसीआई के चेयरमैन श्री अरुण ग्रोवर के साथ श्री अशोक सिंगला, श्री अमरनाथ गोयल,श्री रोहित सेन,श्री विनय नारद, पुनीत गुप्ता, राजन नंदा, संजीव तलवार, डीपी सिंगल,अजय गुप्ता और वरुण ग्रोवर मौजूद थे।

error: Content is protected !!