,जब तक मोदी सरकार  जब तक तीन किसान विरोधी बिलों को वापिस नही लेती  आन्दोलन जारी रहेगा  :  रामिंदर सिहं पटियाला

हांसी , 26  फरवरी । मनमोहन शर्मा 

 विश्वकर्मा धर्मशाला हिसार मे संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा के  द्वारा युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए इस मोर्चे का गठन किया गया। इस मोके पर मुख्य रुप से कनविनर रहे  रामेश्वर श्योराण ने कहा कि हम गांव गांव कोलेज युनिवर्सिटीयो से उन युवाओं को नेत्तृत्व मे देखना चाहते है जो इस आंदोलन मे जमीनी स्तर पर लड़ाई लड़ रहे है। इस आंदोलन को हम छौटे स्तर से बड़े स्तर की कार्यकारिणी गठन करके संयुक्त किसान मोर्चे के आंदोलन को मजबूत करने का काम करेंगे। सैकड़ो युवाओं ने इस कार्यक्रम मे भाग लिया।

मुख्य वक्ता के तौर पर संयुक्त किसान मोर्चा लीगल शैल से रामिंदर सिहं पटियाला ने युवाओं को सम्बोधित किया व आंदोलन के बारे मे विस्तार से बताया।

 उन्होने बताया कि जब तक सरकार तीनों काले कानून वापसी नहीं लेती तब तक आंदोलन जारी रहेगा। 

मुख्य अतिथि के रूप में व्यापार मंडल के प्रान्तीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग मौजूद थे। प्रान्तीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि व्यापारी व किसान का चोली दामन का साथ है और आगे भी मजबूती से रहेगा। किसान अन्दोलन में देश व प्रदेश का व्यापारी किसानों के साथ है। सरकार को तुरन्त प्रभाव से तीन कृषि कानूनों को किसान, आढ़ती व आम जनता के हित में वापिस लेना चाहिए। राज्य कार्यकारिणी मे प्रविन पनिहार, आशीष श्योराण व जिला कार्यकारिणी मे संदिप धीरणवास, कुलदीप हांसी, जितेंद्र उकलाना, को पगड़ी पहनाकर जिम्मेदारी दी।

इस मौके पर अमनदीप सहारण, सुरेश बड़वा ,विनोद फौजी, रोहित खिचड़, विकास जाखड़, योगेश गुर्जर, पकंज कालीरवण, मोहित नैन, जगदीश श्योराण जयपुर, कुलदीप श्योराण टोहाणा ,मख्खन सन्धु, धीरज गोदारा, नवनीत पुनिया हनुमानगढ़, नवीन गुर्जर आदि मोजूद रहे।

error: Content is protected !!