रोहतक : मां और 6 साल की बेटी की हत्या, पहले जहर दिया, फिर तकिए से दबाया मुंह

रोहतक में एक महिला और उसकी बच्ची के शव कमरे में पड़े मिले जबकि महिला का पति वहां से गायब था.

रोहतक. रोहतक जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले की राजेंद्रा कॉलोनी में एक घर के अंदर महिला और उसकी 6 साल की बेटी का शव मिला है. बुधवार सुबह जब काम वाली पहुंची तो घर का दरवाजा खुला देखकर वह सीधे अंदर चली गई. जब वह मालकिन को आवाज लगाते हुए कमरे में गई तो उसने बेड पर शव पड़े देखे. जिसके बाद उसने इसकी सूचना पड़ोसियों और फिर पुलिस को दी.

बताया जा रहा है कि मूलरूप से सांघी गांव का रहने वाला संदीप काफी समय से राजेंद्रा कॉलोनी में किराए पर रहता है. उसकी पत्नी और 6 साल की बेटी भावना भी साथ रहती है. बुधवार सुबह पत्नी और उसकी बेटी बेड पर मृत हालत में मिली. जिनके मुंह से झाग निकल रहे थे, साथ ही तकिए से भी उनका मुंह दबाया गया था.

शक की सुई पति पर

वहीं मामले की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. महिला का पति कहां है इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल सका है. शक की सुई उसके पति पर ही है. प्राथमिक जांच में सामने आया है कि दोनों को पहले जहरीला पदार्थ दिया और फिर तकिया से उनका गला दबाया गया है. फिलहाल पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
पति की तलाश में छापेमारी शुरू

पुलिस ने बताया कि मृतकों के मुंह से झाग निकल रही थी और देखने से लगा रहा था कि उनका मुंह तकिए से भी दबाया गया. वहीं मृतका के पति सांघी गांव निवासी संदीप का भी सुराग नहीं लग रहा है. उसका फोन भी बंद आ रहा है. मृतकों की पहचान संदीप की पत्नी सुनील और 6 साल की बेटी भावना के रूप में हुई है. पुलिस ने पति की तलाश में छापामारी शुरू कर दी गई है. जल्द ही वारदात का सच सामने लाया जाएगा.

You May Have Missed

error: Content is protected !!