खण्ड गुरुग्राम : सुरेन्द्र प्रधान एवं आरती बनी सचिव

कार्यवाही अमित जिला महा सचिव की देख रेख में सम्पन्न. प्राइमरी टीचर्स एसोसिएशन खण्ड गुरुग्राम का हुआ चुनाव

फतह सिंह उजाला
पटौदी। अध्यापक भवन गुरुग्राम में हरियाणा प्राइमरी टीचर्स एसोसिएशन गुरुग्राम के खण्ड गुरुग्राम का चुनाव सम्पन्न हुआ।जिसमें सभी उपस्थित शिक्षकों ने सर्वसम्मति से सुरेंदर शर्मा को खण्ड प्रधान,आरती सैनी को खण्ड सचिव, जसविंदर को उप प्रधान,महिपाल को कोष्याध्यक्ष व प्रेस प्रवक्ता विनीत कुमार को बनाया।

चुनाव में पर्यवेक्षक के तौर पर वीरबाला जिला उप प्रधान व देवेन्द्र सांगवान खण्ड सोहना प्रधान के तौर पर मौजूद रहे।सम्पूर्ण कार्यवाही अमित भारद्वाज जिला महा सचिव की देख रेख में सम्पन्न हुई।अमित भारद्वाज ने उपस्थित शिक्षकों को बताया कि हरियाणा प्राइमरी टीचर्स एसोसिएशन मेहनती एवं कर्मठ शिक्षकों का वह समूह है जिनका मूल उद्देश्य सरकारी स्कूलों में सुधार करना और सरकारी शिक्षा को बेहतर बनाना है।

नव नियुक्त खण्ड प्रधान सुरेंदर शर्मा ने सभी शिक्षकों का आभार व्यक्त करते हुए सभी को आश्वस्त किया कि किसी भी साथी कि कोई भी समस्या हुई तो अधिकारियों को समस्याओं के बारे बताकर समाधान करवाया जाएगा।जिला कोष्याध्यक्ष रणबीर सिंह ने कार्यकारिणी के बारे में विस्तार से बताया। इस कार्यकारिणी के गठन में विनोद कुमार ,अनिल कुमार,जितेंद्र नांदल,महिपाल,जसबीर,भूपेंद्र,सुनील अग्रवालआदि अनेक शिक्षक उपस्थित रहे। 

You May Have Missed

error: Content is protected !!