ऑल हरियाणा गवर्नमेंट पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल वर्कर्स यूनियन चुनाव. कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारियों का चुनाव सर्वसम्मति से किया

फतह सिंह उजाला
पटौदी।   ऑल हरियाणा गवर्नमेंट पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल वर्कर्स यूनियन के 3 वर्षीय चुनाव प्रदेश महासचिव पंकज मित्तल की अध्यक्षता में संपन्न हुए । ऑल हरियाणा गवर्नमेंट पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल वर्कर्स यूनियन संबंधित हरियाणा संयुक्त कर्मचारी संघ की जिला कार्यकारिणी के चुनाव से पहले पहले की निर्वाचित यूनियन पदाधिकारियों की कमेटी के द्वारा अपना कार्यकाल समाप्त होने से पहले तमाम प्रकार के खर्च व अन्य लेखा जोखा चुनाव के समय मौजूद सभी कर्मचारी साथियों के बीच में रखा गया । जिला कार्यकारिणी के चुनाव में पटौदी ब्रांच फर्रुख नगर ब्रांच गुरुग्राम ब्रांच और फरीदाबाद ब्रांच के विभिन्न पदाधिकारियों और कर्मचारियों ने बढ़-चढ़कर अपनी हिस्सेदारी निभाई।

शनिवार को संपन्न हुए चुनाव पब्लिक हेल्थ इंजीनियरिंग गुरुग्राम के प्रांगण में प्रदेश महासचिव पंकज मित्तल की अध्यक्षता में संपन्न हुए । इस चुनाव की सबसे महत्वपूर्ण बात यह रही कि जिला कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारियों का चुनाव सर्वसम्मति से किया गया। चुनाव अधिकारी यूनियन के प्रदेश महासचिव पंकज मित्तल के द्वारा घोषणा करते हुए बताया गया कि ऑल हरियाणा गवर्नमेंट पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल वर्कर्स यूनियन संबंधित हरियाणा संयुक्त कर्मचारी संघ के जिला प्रधान पद के लिए फरुखनगर ब्रांच से जसवंत शर्मा को सर्वसम्मति से चुना गया है । इसी प्रकार से सचिव पद पर गुरुग्राम ब्रांच से राजेंद्र कुमार, कोषाध्यक्ष पद पर पटौदी ब्रांच से सतपाल , उप प्रधान पद पर फरीदाबाद ब्रांच से मदन सिंह, कार्यालय सचिव पद पर फरुखनगर ब्रांच से कमलेश और प्रेस प्रवक्ता के पद पर पटौदी ब्रांच से वीरेंद्र सिंह प्रोडक्ट को सर्वसम्मति से चुना गया है ।

जिला कार्यकारिणी का चुनाव होने के उपरांत मौजूद सभी कर्मचारी साथियों ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई और शुभकामनाएं दी। इसके साथ ही चुनाव अधिकारी पंकज मित्तल की मौजूदगी में ही नवनिर्वाचित सभी पदाधिकारियों को गोपनीयता के साथ-साथ संगठन हित में काम करने की शपथ दिलाई गई । इस मौके पर नवनिर्वाचित जिला प्रधान जसवंत शर्मा सहित अन्य पदाधिकारियों ने साथी कर्मचारियों को आश्वासन दिलाया कि सभी साथी सरकार की नीतियों के मुताबिक जनहित के काम करते रहें , जनता की सेवा करना हम सभी का पहला कर्तव्य बनता है । इसके अलावा कर्मचारियों की जो भी लंबित मांगे सरकार के पास हैं, समय-समय पर उन मांगों को पूरा करने के लिए सरकार और सरकार के प्रतिनिधियों से वार्तालाप जारी रहेगा । सभी कर्मचारियों को भरोसा दिलाया गया कि किसी भी कर्मचारी साथी के साथ में अन्याय नहीं होने दिया जाएगा । अनावश्यक रूप से किसी भी कर्मचारी को परेशान अथवा प्रताड़ित किया गया तो उसका सरकार और विभाग के अधिकारियों के सामने पुरजोर तरीके से विरोध भी दर्ज किया जाएगा । नवनिर्वाचित यूनियन पदाधिकारियों ने सभी साथी कर्मचारियों का आह्वान किया कि एकजुटता बनाए रखें , एकजुटता में ही सभी कर्मचारी साथियों के हित सुरक्षित रहेंगे।

error: Content is protected !!