आयसर के चालक को कापड़ीपास के पास फैंका.
चालक का मोबाइल फोन छीन अपने साथ ले गए

फतह सिंह उजाला

पटौदी।    गांव ख्वासपुर में चार नकाबपोस बाइक सवार युवकों ने सड़क पर बाइक लगा कर एक आयसर गाड़ी को रोक कर सवारी बैठाने का प्रयास किया। चालक के मना करने पर चालक को बंधक बना कर कापड़ीवास सीमा क्षेत्र के सरसों के खेत में फैंक कर गाड़ी लेकर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी है।

पुलिस को दिए बयान में अंशार अली पुत्र तजामूल मियां निवासी डूमरी जिला सिवान बिहार ने बताया कि वह गोल्डन लॉजिस्ट प्रा. लि. प्रताप नगर दिल्ली की आयसर गाड़ी पर बतौर चालक कार्य करता है। 18 फरवरी को अल सुबह करीब 3 बजे अपनी गाड़ी को जमालपुर के नेरेक्स अमेजॉन से डीयूयू अमेजॉन भांगरौला के लिए चला था। जब उसकी गाड़ी ख्वासपुर गांव के पास पहुंची तो सड़क पर चार युवक एक अपाचे बाइक के साथ खडे़ थे।

उन्होंने बाइक को गाडी के आगे लगा दिया। गाडी रुकते ही वह कहने लगे कि एक सवारी को अपने साथ ले जाओं। उसने मना कर दिया तो तीन लड़के आयसर गाड़ी में जबरदस्ती चढ़ गए। दो युवकों ने उसको दबौच लिया और लात घूसों से मारपीट करने लगे। एक युवक आयसर गाड़ी चलाने लगा। सभी ने मुंह पर कपडा बांधा हुआ था। उन्होंने मोबाइल फोन भी छीन लिया। गांव कापडीवास सीमा क्षेत्र में सरसों के खेत में उसकों फैंक कर गाडी लेकर फरार हो गए।

error: Content is protected !!