रेवाड़ी के सैनिक स्कूल, पाली गोठड़ा को अगामी सत्र में शुरू करने के लिए जल्द पूरा किया जाए : ओम प्रकाश यादव

चण्डीगढ़, 15 फरवरी- हरियाणा में जिला रेवाड़ी के सैनिक स्कूल, पाली गोठड़ा को अगामी सत्र में शुरू करने के लिए इसके जरूरी निर्माण कार्यों को जल्द पूरा किया जाए। यह निर्देश आज हरियाणा के सैनिक एवं अर्ध सैनिक कल्याण राज्य मंत्री श्री ओम प्रकाश यादव ने निर्माणाधीन सैनिक स्कूल पाली गोठड़ा के ले-आउट व स्कूल भवन के निरीक्षण के दौरान अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए दिए ।

इस अवसर पर सैनिक एवं अर्ध सैनिक कल्याण विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव श्री विरेंद्र सिंह कुंडू भी मौजूद थे। श्री यादव ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि इस भवन में जो भी कमियां है उन्हें एक माह के भीतर पूरा किया जाए। श्री यादव ने कहा कि जब से उन्हें सैनिक एवं अर्ध सैनिक कल्याण विभाग का जिम्मेदारी मिली है, तभी से वे इसके कार्य में तेजी लाने के लिए प्रयासरत हैं । उन्होंने कहा कि महेंद्रगढ़ और रेवाड़ी सैनिक बाहुल्य क्षेत्र हैं और यहां पर सरकार द्वारा सैनिक स्कूल की स्थापना सही मायनों में वीरों की भूमि का सम्मान है।

इस अवसर पर विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव ने कार्य कार्यकारी अभियंता जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सैनिक स्कूल में पानी व सीवरेज उपलब्ध करवाने के लिए टयूब्वैल व एसटीपी का कार्य तेजी से करें।

You May Have Missed

error: Content is protected !!