सरकार ताकतवर होती हैं, लेकिन जनता की ताकत के आगे झुकना पड़ता है- सुशील गुप्ता।. बिना चुनाव के पंचायतों को भंग करना तानाशाही – सुशील गुप्ता।. भाजपा विरोध के डर से नहीं करवा रही पंचायत चुनाव- सुशील गुप्ता।

भिवानी । आम आदमी पार्टी के हरियाणा सह प्रभारी व दिल्ली राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा है कि हरियाणा में जल्द होने वाले पंचायत व नगर परिषद चुनावों  में आम आदमी पार्टी अपने उम्मीदवारों के साथ चुनाव लड़ेगी। यह बात उन्होंने भिवानी में पत्रकार वार्ता के दौरान कही।

इस मौके पर उन्होंने राज्य सरकार द्वारा पंचायतों व लोकल बॉडीज के चुनाव समय पर न होने के कारण वहाँ के प्रतिनिधियों की पावर छीने जाने संबंधी लेटर की भी आलोचना की। साथ ही मनोहर लाल खट्टर पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा का हर गाँवों में विरोध है जिससे हार के डर से सरकार पंचायत चुनाव नहीं करवा पा रही। इसके साथ ही उन्होने आरोप लगाया कि केन्द्र व हरियाणा सरकार ने किसान आंदोलन कुचलने के लिए दमनकाकी काम किये और बदनाम करने के लिए जानबूझकर कर लाल क़िले की घटना करवाई।

गुप्ता ने कहा कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल चाहते हैं कि किसानों की माँग पूरी हो, तीनों कृषि क़ानून रद्द हों और एमएसपी का क़ानून बने। गुप्ता ने कहा कि सरकार ताक़तवर होती है, लेकिन जनता की ताक़त के आगे झुकना ही पड़ता है। गुप्ता ने हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल के किसानों की मौत पर दे बयान को शर्मनाक बताया।

इस अवसर पर मध्यजोन अध्यक्ष अश्वनी देशवाल,संगठन मंत्री पवन हिंदुस्तानी,जोन मीडिया प्रभारी राजा चाँगिया, जिलाध्यक्ष दलजीत तालु,महिलाअध्यक्ष सविता नंदा,किसान सैल से ओमबीर,वीरेंद्र ज्ञानी राम, भिवानी संगठन मंत्री करतार,कैप्टन धूप सिंह,लोहारू से मोहन जांगड़ा,रमेश फौजी,भूप सिंह,सन्दीप मान,सूबेदार राजकुमार,विजय सिंह,डॉ.अत्री समेत,मूर्ति सिवान,मोहित शर्मा, विवेक घुसकानी, कुलदीप व अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इसके साथ ही सांसद गुप्ता ने नए कार्यकर्ताओं को टोपी पहनाकर नई जिम्मेदारी दी।जिसमें भानु प्रिया को महिलायुवा अध्यक्ष ,राष्ट्रपति अवार्डी सुधीर को जिला सोशल मीडिया प्रभारी, आशीष श्योराण को तोशाम विधानसभा हल्का युवाउपाध्यक्ष व मंजू को भिवानी हल्का अध्यक्ष बनाया गया।

error: Content is protected !!