गोल्ड मैडल जितने वाले खिलाड़ी का बलराज कुंडू ने किया जोरदार स्वागत

नार्थ इंडिया बॉक्सिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मैडल जितने वाले बहलबा के खिलाड़ी अनुज शर्मा का विधायक बलराज कुंडू ने फूल-मालाओं से किया जोरदार स्वागत कुंडू बोले : हमारे बेटे-बेटियां पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में भी कर रहे हैं जिले एवं प्रदेश का नाम रोशन

महम, 15 फरवरी : नार्थ इंडिया नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मैडल जीतकर पहुंचे बहलबा गांव वासी अनुज शर्मा का आज महम विधायक बलराज कुंडू ने फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया और उन्हें उज्ज्ववल भविष्य के लिये शुभकामनाएं एवं आशीर्वाद दिया।

यह चैंपियनशिप पंजाब के फाजिल्का शहर में आयोजित की गई जिसमें विभिन्न प्रांतों से सैकड़ों खिलाड़ियों ने भाग लिया। हरियाणा के रोहतक जिले के गांव बहलबा के रहने वाले अनुज ने इस प्रतियोगिता के अंडर 14 आयु वर्ग में भाग लिया और अपने बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत वे फाइनल में पहुंचे। फाइनल बाऊट में हिमाचल प्रदेश के बॉक्सर सौरभ के साथ हुए मुकाबले में होनहार हरियाणवी बॉक्सर अनुज ने एकतरफा जीत दर्ज कर गोल्ड मैडल जीतकर अपने गांव, जिले एवं प्रदेश का नाम रोशन किया है।

विधायक कुंडू ने कहा कि पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में भी हमारे बेटे-बेटियां अच्छा प्रदर्शन करते हुए अपने गांव-शहर एवं प्रदेश का नाम रोशन कर रहे हैं और वे इन खिलाड़ियों की हर सम्भव मदद के लिए हमेशा तैयार मिलेंगे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!