भिवानी/मुकेश वत्स

 भाजपा के जिला कला एवं सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों की घोषणा की गई है। कला व संस्कृति प्रकोष्ठ के जिला संयोजक संजय दुआ ने भाजपा के जिला अध्यक्ष शंकर धूपड़ से विचार-विमर्श कर जिले से 7 सह-संयोजकों के नामों की घोषणा की है।

भिवानी नगर से अमित कौशिक, अंचल अरोड़ा, मनीष गुरेजा,  हेमंत सचदेवा, लोहारू से सुनील सैनी, तोशाम से पवन छपारिया तथा बवानी खेड़ा से पवन महता को सह-संयोजक बनाया गया है।

संजय दुआ ने बताय कि उनकी टीम पूरी निष्ठा के साथ काम करेगी। उनकी टीम का प्रयास रहेगा कि कला और संस्कृति के माध्यम से भाजपा की नीतियों का प्रचार-प्रसार किया जाए। टीम सदस्य लोगों तक पहुंच कर भाजपा के बारे में जानकारी देंगे और किसानों के बिलों के बारे में फैलाई जा रही भ्रांतियों का निवारण करेंगे।

इस बैठक में राजेन्द्र शर्मा को भिवानी नगर मंडल, विक्की को खरक मंडल, रामअवतार तंवर को ग्रामीण मंडल, जोनी गिरधर को विवेकानंद मंडल, विजय तंवर को तिगड़ाना मंडल, संदीप भटीवाल को सिवानी मंडल, लक्ष्मी को कैरू, अक्षय को बापोड़ा मंडल और गजानंद शास्त्री को बवानीखेड़ा मंडल संयोजक की जिम्मेवारी दी गई है।

इनके अलावा आशु कामरा, बलदेव गाबा, राजेश बजाज, विजय अरोड़ा, राजकुमार दुआ और उमेद तंवर को कार्यकारिणी सदस्य बनाया गया है और नवनीत हिन्दू को जिला मीडिया प्रभारी का कार्यभार दिया गया है।

इस मौके पर जिला महामंत्री हर्षवर्धन मान व बृजपाल सिंह तंवर, प्रकोष्ठों और मोर्चों के प्रभारी शिव कुमार पाराशर, महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष बबीता तंवर, स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ के जिला संयोजक पार्षद हर्षदीप डुडेजा, युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष मोक्ष कक्कड़ मौजूद थे।  

error: Content is protected !!