उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला व विधायक नैना चौटाला ने कार्यकर्ताओं संग मिलकर तैयार किया बाढडा के विकास के लिए रोड़ मैप. अजय चौटाला बुढ़ापा पेंशन बनवाने के लिए अब केवल आधार कार्ड ही अनिवार्य :  दुष्यंत चौटाला बाढड़ा हलके के गांवों के श्मशान घाटों में शेड, चारदिवारी व रास्तों का होगा निर्माण : नैना चौटाला

चरखी दादरी/बाढङा जयवीर फोगाट 

प्रदेश सरकार द्वारा जारी  के जाने वाले आगामी बजट में बाढड़ा हलके के लिए बड़ी योजनाओं की घोषणा की जाएगी। जजपा-भाजपा गठबंधन सरकार धन की कोई कमी ना रखते हुए क्षेत्र का चहुमुखी विकास करेगी। यह बात प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने बाढड़ा हलके के सभी जोन प्रभारियों, वरिष्ठ नेताओं व सक्रिय कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कही।

पंचकूला के लोक निर्माण विश्राम गृह में आयोजित इस बैठक में पूर्व सांसद एवं जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला, प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला एवं स्थानीय विधायक नैना चौटाला ने आए हुए सभी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर हलके के संपूर्ण विकास के लिए एक रोडमैप तैयार किया। बैठक में हल्के में मौजूद जन समस्याओं के समाधान को लेकर विस्तृत चर्चा की गई, इसके साथ ही साथ नई योजनाएं पूर्ण करने को लेकर भी विचार-विमर्श किया गया।

 कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जजपा अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला ने कहा कि दादरी जिला उनकी कर्मभूमि है। इसलिए दादरी में की जनता से किए सभी वायदे पूर्ण करने के लिए सरकार वचनबद्ध है। क्षेत्र में विकास की कोई कोर-कसर नहीं रखी जाएगी।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने बताया कि जननायक ताऊ देवीलाल जी के नक्शे कदम पर चलते हुए सरकार ने उनके द्वारा लागू की गई वृद्धावस्था सम्मान भत्ता पेंशन को बनवाने के लिए लगाए गए नियमों में ढील है। अब केवल आधार कार्ड से ही बुजुर्ग अपनी पेंशन बनवा सकेंगे। उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार अपने आगामी बजट में बाढडा हलके के विकास के लिए नई योजनाओं की घोषणा करेगी। प्रदेश सरकार ने आम जनमानस को सड़क, बिजली, पानी, कृषि इत्यादि से संबंधित लाभ देने के लिए कल्याणकारी योजनाएं लागू की हैं। 

बाढडा विधायक नैना सिंह चौटाला ने कार्यकर्ताओं की मांग पर घोषणा की कि हलके के सभी गांव के श्मशान घाटों की दशा को सुधारा जाएगा। श्मशान घाट में शेड, चारदिवारी व पानी की समुचित व्यवस्था की जाएगी। इसके अलावा श्मशान घाटों तक आने-जाने के रास्ते भी पक्के किए जाएंगे।

  इस अवसर पर नरेश द्वारका, संजीव मन्दोला, राजेश झोझू, ओमधारा श्योराण, रामफल कादमा, भूप मांढी, राजेन्द्र हुई, नरेश गोपालवास, टीनू बड़राई, रामकुमार कादमा, भुपेंद्र खेडी सनवाल, विनोद मोड़ी, दिनेश गोठड़ा, रामफल मकड़ाना, सोनू कान्हड़ा, देवेंद्र बिगोवा, रविंद्र चरखी, विजय गोपी, जयवीर साहब काकडौली, तेजबीर काकडौली, जयभगवान उमरवास, ईश्वर फतेहगढ़, अशोक सिहाग, ओमप्रकाश यादव चांगरोड, कैलाश पालड़ी, अत्तर सरपंच, दलीप जेवली, सुरेंद्र निहालगढ़, संदीप धारणी, मंदीप कारी, धर्मबीर फौगाट, धनसिंह कारी, सुनील चांदवास, राजबीर दगडोली इत्यादी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!