टिकटॉक के स्‍टारडम से राजनीति में कदम रखने वालीं सोनाली फोगाट ने कहा कि रियलिटी शो में आना उनके लिए बड़ी बात थी.

चंडीगढ़. पूर्व टिकटॉक स्टार और भाजपा नेता सोनाली फोगाट ने किसान आंदोलन पर अपनी राय रखी है. सोनाली ने कृषि कानूनों को सही बताते हुए कहा कि यह कानून किसानों के फायदे के लिए हैं. किसानों को बरगलाया गया है. केंद्र सरकार को चाहिए कि खुले दिल से इन पर चर्चा करे, ताकि किसान इन कानूनों का महत्व समझ सकें.

बता दें कि बिग बॉस में 33 दिन बिताने के बाद सोनाली फोगाट बुधवार को चंडीगढ़ पहुंची थीं. यहां उन्होंने कई मुद्दों पर बेबाकी से बात की. उन्होंने कहा कि बिग बॉस का हिस्सा बनाना उनके लिए किसी सपने के पूरे होने जैसा है. हरियाणा में भाजपा का टिकट मिलने के बाद मुझमें काफी बदलाव आया.

सोनाली फोगाट ने कहा कि रियलिटी शो में आना मेरे लिए बड़ी बात थी. मुझे लगा था मैं यहां एक हफ्ते से ज़्यादा का वक़्त नहीं काट पाउंगी, लेकिन मैं 33 दिन बाद बाहर आई. सोनाली का कहना है कि इससे ये पता चलता है कि मैं कितनी स्ट्रॉन्ग हूं. इस शो में मेरे काफी फॉलोवर्स बढ़े हैं.

सोनाली ने कहा कि सलमान खान भी सम्‍मान से बात करते थे. मेरे लिए इससे बड़ी बात और क्या होगी. सोनाली ने कहा कि मैंने अपनी तरफ से शो में अच्छा करने की कोशिश की. अपने असली व्यक्तित्त्व को दिखाया. पहले सोचती थी कि स्क्रिप्ट के मुताबिक शो चलता है, पर ऐसा कुछ नहीं है.

सोनाली के मुताबिक राहुल वैद्य बिग बॉस के विनर हो सकता हैं, क्योंकि वह बहुत सूझबूझ से खेलते हैं. रुबीना भी स्ट्रांग हैं पर गलतियां करती हैं. फिर उसे छिपाने की कोशिश करती हैं. राखी सावंत गुड परफॉर्मर हैं.

error: Content is protected !!