सीएम मनोहर लाल खट्टर ने राकेश टिकैत को बताया फ्रस्ट्रेटेड नेता

सीएम खट्टर ने कहा कि हरियाणा में किसान बहुत खुशहाल हैं. बस सिर्फ कुछ लोग ही बहकावे में आए हैं और हम उनको भी जल्द ही समझा कर संतुष्ट करेंगे.

चंडीगढ़. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने किसान नेता राकेश टिकैत पर तंज कसा है. खट्टर ने राकेश टिकैत को फ्रस्ट्रेटेड नेता बताया है. दिल्ली की सीमाओं पर डटे किसानों के आंदोलन के जिक्र पर बोलते हुए खट्टर ने कहा कि पीएम की बातों पर विश्वास करना चाहिए. लेकिन, कुछ फ्रस्ट्रेटेड (हताश) नेता हैं, जिनकी मंशा कुछ और ही है. इसलिए वो किसानों के हित की बात नहीं कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि राकेश टिकैत को अगर समझाना ही है तो वह उत्तर प्रदेश में जाकर किसानों को समझाएं.

सीएम खट्टर ने कहा कि हरियाणा में किसान बहुत खुशहाल हैं. बस सिर्फ कुछ लोग ही बहकावे में बने हुए हैं और हम उनको भी जल्द ही समझा कर संतुष्ट करेंगे. किसानों के लिए हरियाणा में कोई कठिनाई नहीं है. खट्टर ने यह भी कहा कि ऐसे नेताओं के निजी स्वार्थ है, इसलिए वो अपने हितों को साधने के लिए किसानों को आगे करके चल रहे‌ हैं. गुरनाम सिंह चढूनी हों या फिर राकेश टिकैत दोनों के अपने-अपने निजी हित हैं जिसकी वजह से वो किसानों को गुमराह कर रहे हैं.

संवाद से ही रास्ता निकालने की बात दोहराई

सीएम ने किसानों को संवाद से ही रास्ता निकालने की बात दोहराते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरह कहा है कि किसानों के हित के लिए कानून बनाए गए हैं. उस पर सभी को ध्यान से समझबूझ कर बात रखनी चाहिए. चंडीगढ़ में माइनिंग के सिविल कांट्रैक्टर्स के साथ बैठक के बाद सीएम मनोहर लाल खट्टर ने पत्रकारों से बातचीत में अपनी प्रतिक्रिया दी.

जल्द गिरफ्तार होंगे दिल्ली हिंसा के आरोपी

दिल्ली में हुई हिंसा पर सीएम ने कहा कि लाल किले की घटनाओं में दिल्ली पुलिस ने जिन लोगों के खिलाफ एफआईआर की है और कुछ गिरफ्तार हुए हैं, जो बचे हुए हैं वह भी जल्दी पकड़े जाएंगे. वहीं बजट को लेकर उन्होंने कहा कि बजट हर वर्ग के लिए बनता है. हम किसानों के लिए अच्छी योजनाएं लेकर आएंगे.

You May Have Missed

error: Content is protected !!