भिवानी।  भिवानी में बनने वाले मेडिकल कालेज का नाम भूतपूर्व उपमुख्यमंत्री स्वर्गीय डाक्टर मंगलसेन के नाम पर रखने के लिए शहर की विभिन्न सामाजिक संगठनों ने मिल कर उपायुक्त के माध्यम से मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नाम ज्ञापन दिया।

कहरोड पक्का महासभा दिल्ली के उपप्रधान पार्षद हर्षदीप डूडेजा के नेतृत्व में दिये गये ज्ञापन में सभी संस्थाओं की ओर से मांग की गयी है कि भिवानी मेडिकल कालेज का नाम हरियाणा केसरी डाक्टर मंगलसेन के नाम पर रखा जाये। आज उपायुक्त को ज्ञापन देने वालों में श्री देवीभाई गुरूद्वारा आश्रम के प्रधान आशु कामरा, चिरंजीवी सेवा समीति के प्रधान राजकुमार डूडेजा, दी भिवानी अर्बन स्टेट वेलफेयर एसोसिएशन के उपप्रधान संजय कक्कड़, पंजाबी जागृति मंच के प्रधान दर्शन कुमार मिढा, मानव सेवा समीति के प्रधान सुरेश अरोड़ा, पंजाबी कल्याण मंच के प्रधान सुनील चावला और गोस्वामी लालदास मेमोरियल ट्रस्ट के प्रधान सुशील सरदाना शामिल थे। इनके अलावा वरिष्ठ पार्षद मुकेश रहेजा एडवोकेट, भाजपा जिला सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के संयोजक संजय दुआ, अंचल अरोड़ा और मोक्ष कुमार भी मौजूद रहे।

ज्ञापन देने का नेतृत्व करने वाले पार्षद हर्षदीप डूडेजा ने बताया कि डाक्टर मंगलसेन एक राजनेता ही नहीं थे, वे आम आदमी की आवाज थे। उन्होंने जनमानस की समस्याओं को विधानसभा में मुखरित कर समाधान करवाया। वे आम आदमी की प्रतिछाया थे, इसीलिए वे रोहतक से सात बार विधायक रहे। इसके बाद वे पार्टी राजनीति से उपर उठ कर आम आदमी के नेता कहलाए। उन्होंने कहा कि डाक्टर मंगलसेन के नाम पर मेडिकल कालेज का नाम रखा जाना संस्थान और क्षेत्र के लिए गर्व का विषय होगा। उन्होंने यह भी बताया कि इस मांग को लेकर एक प्रतिनिधि मंडल मुख्यमंत्री मनोहर लाल से भी मिलेगा।

error: Content is protected !!