13 और 14 को दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन

जिला स्तरीय महिला एवं पुरुषों की जूनियर-सीनियर प्रतियोगिता.
शुभारम्भ पटौदी एमएलए सत्यप्रकाश जरावता द्वारा किया जाएगा

फतह सिंह उजाला
पटौदी। 
एकेएफआई कबड्डी फेडरेशन ऑफ हरियाणा के सौजन्य से जिला गुरुग्राम इकाई द्वारा 13 फरवरी 2021 से दो दिवसीय जिला स्तरीय महिला एवं पुरुषों की जूनियर और सीनियर कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन खंड के गांव जमालपुर के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय परिसर में किया जाएगा। उसका शुभारम्भ पटौदी विधायक सत्यप्रकाश जरावता द्वारा किया जाएगा। विजेता टीम को ट्राफी देकर सम्मानित किया जाएगा।

एकेएफआई कबड्डी फेडरेशन ऑफ गुरुग्राम के अध्यक्ष एवं जिला पार्षद राव विजय पाल उर्फ संटी जमालपुर ने प्रैसवार्ता में  दी। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में महिला जूनियर वर्ग के लिए 65 किलों भार, पुरुषों  के लिए 70 किलो भार तथा सीनियर वर्ग में  महिलाओं के लिए 75 किलो तथा पुरुषों के लिए 85 किलो भार तक ही हिस्सा ले सकते है। उन्होंने बताया कि सभी खिलाड़ी अपने साथ तीन पासर्पोट साइज फोटो, अधार कार्ड, जन्म प्रमाण पत्र आदि सभी दस्तावेजों की तीन तीन छाया प्रति व ओरीजनल दस्तावेज अवश्य साथ लाये।

उन्होंने कहा कि 13 फरवरी को प्रतियोगिता में भाग लेने के इच्छुक सभी खिलाड़ी सुबह 9 बजे तक प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए अपना-अपना पंजीकरण करा ले। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता सम्बधित किसी भी प्रकार की जानकारी एवं असुविधा के लिए प्रतिभागी सचिव रामपाल 9210826619 से भी सम्पर्क कर सकते है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!