भाजपा का इतिहास व वर्तमान लठतंत्र पर आधारित रहा है : सुनीता वर्मा

हिंसा करने वाले कि सम्पत्ति जब्त हो और देश की सम्पत्ति बेचने वाले को फांसी हो. बीजेपी ने मैरिट को दरकिनार कर अपने अयोग्य चहेतों को दी नौकरियां

पटौदी 02/2/2021 : “किसान आंदोलन का 24 घण्टे में समाधान निकल जाने का दावा करने वाले प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ने सत्ता के लालच में अपना मुहँ बन्द कर लिया है। सत्ता सहयोगी बनने से पहले बीजेपी को पानी पी – पी कर कोसने वाले और उसे भ्रष्टाचारियों का गिरोह बताने वाले जजपा नेता, गठबंधन होते ही सत्ता की मलाई खाने इस कदर जुटे की अब उन्हें जनता की तकलीफों से कोई सरोकार नही रहा” – उक्त बातें कॉन्ग्रेस नेत्री सुनीता वर्मा ने पटौदी विधानसभा के गांव खोड़ में ‘चाय पर चर्चा’ कार्यक्रम के दौरान कही।

अपने जनसम्पर्क अभियान के दौरान उन्होंने बीजेपी पर जम कर हल्ला बोलते हुए कहा कि ‘ना खर्ची – ना पर्ची’ की बात करने वाली इस खट्टर सरकार ने मैरिट को दरकिनार कर अपने अयोग्य चहेतों को नौकरियां देकर बेरोजगार युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ किया है। ये सरकार एक भी भर्ती पारदर्शी तरीके से नही करा सकी।

कॉन्ग्रेस नेत्री ने कहा कि भाजपा कहती है कि कॉन्ग्रेस देश लुटती है जबकि आंकड़े कहते हैं कि भाजपा देश लूट रही है।

पटौदी खण्ड के बड़े गांव खोड़ में चाय कार्यक्रम पर अपने समर्थकों के बीच पहुंची वर्मा ने लोगों को कॉन्ग्रेस पार्टी की विचारधारा से अवगत कराते हुए कहा कि भाजपा का इतिहास व वर्तमान लठतंत्र पर आधारित रहा है। जिसके ज्वलंत उदाहरण हर रोज़ जनता पर अत्याचार के रूप में देखने को मिल रहे हैं, जबकि कॉन्ग्रेस की राजनीति का उद्देश्य सत्ता नहीं, जनता की आवाज़ है! जहाँ सत्ता का अर्थ ज़हर, दुष्प्रचार और भेदभाव नहीं, बल्कि जनउत्थान, समता, विकास और जनसेवा है! इसलिए न्याय, बराबरी और विकास के लिए उन्होंने लोगों से कॉंग्रेस से जुड़ने का आह्वान किया।

पटौदी से कॉन्ग्रेस पार्टी की सम्भावित उम्मीदवार वर्मा ने कहा कि जब हिंसा करने वालों की सम्पत्ति जब्त की जा सकती है तो राष्ट्र की संपत्ति बेचने वालों को तो फांसी होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि नौकरी न छिनने की अपील करने वाले साहब आज खुद नौकरियां छिनने लगे हैं। उन्होंने बीजेपी से सवाल पूछते हुए लोगों से कहा कि जब इनके शासन में कोई घोटाले ही नही हुए तो देश की अर्थव्यवस्था बर्बाद कैसे हो गई, जो देश की संपत्तियों को बेचने की नौबत आ गई।

आज सत्तासीन हुक्मरानों द्वारा देश को धर्म और जाति पर बांटने की साजिश हो रही है जिस कारण से नफरत व हिंसा फैलाई जा रही है। उन्होंने कहा कि आज मेरे देश में कुछ अच्छा नही हो रहा है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!