यमुनानगर, 30 जनवरी। मुख्यमंत्री मनोहरलाल की सुरक्षा में तैनात पुलिस कमांडो जितेन्द्र कुमार (35) निवासी गुदियाना माजरी थाना खेडी लख्खासिंह ने बीती रात अपने घर पर सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। और  परिजनों के बयान के आधार पर पर केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

मृतक जितेंद्र कुमार के पिता प्यारेलाल ने बताया कि जितेंद्र कुमार 2012 से कमांडो पुलिस पंचकूला में कार्यरत था और शुक्रवार की शाम को वह 4 बजे के लगभग घर पर आया था। और रात का खाना परिवार के साथ खाने के बाद रात 9 बजे वह अपने कमरे में सोने के लिए चला गया लेकिन थोडी ही देर बाद उसके कमरे से गोली चलने की आवाज आई। अचानक गोली की आवाज सुनकर हम सभी कमरे की ओर दौडे  देखा तो जिन्तेद्र खून से लथपथ पडा हुआ था। मृतक जितेंद्र की पत्नी मायके गई हुई थी। जितेंद्र के परिवार में दो बच्चे हैं। पिता प्यारेलाल का कहना है कि घरेलू तौर पर किसी चीज की कोई परेशानी नही थी और उसने यह कदम क्यों उठाया कुछ जानकारी नहीं है।

खेड़ा लक्खा सिंह पुलिस के जांच अधिकारी मेहर सिंह का कहना है कि शुक्रवार की रात को सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आज पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। और परिजनों के बयानों के आधार पर केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

error: Content is protected !!