भिवानी/धामु

मैडिकल कॉलेज  का निर्माण गांव प्रेमनगर द्वारा सरकार को दान में दी गई जमीन पर करवाने की मांग को लेकर चल रहा धरना आज शनिवार को 23वें दिन में प्रवेश कर गया। धरने को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने पार्टी की तरफ से समर्थन देते हुए कहा कि क्षेत्रवासियों की मांग जायज है और  कांग्रेस पार्टी उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है।

उन्होंने कहा कि मैडिकल कॉलेज का निर्माण गांव प्रेमनगर में सरकार को दान में दी गई जमीन पर करवाने के लिए वे स्वयं मुख्यमंत्री व केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री को पत्र लिखेंगी। उन्होंने  कहा कि जब मैडिकल कॉलेज को बनाने के लिए नींव मुख्यमंत्री व केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री रखी जा चुकी है और चार दिवारी निकाल दी गई है तो अब मैडिकल कॉलेज को यहां से दूसरी तरफ जगह बदलना गलत है।

कॉलेज निर्माण की जगह को बदलना सरकार की ओच्छी मानसिकता को दर्शाता है। जिसके पीछे कोई न कोई शियासत है। सरकार केवल घोषणाए कर रही है धरातल पर कोई कार्य  नहीं कर रही। युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव दीपेश सारसर ने कहा कि अगर सरकार मैडिकल कॉलेज का निर्माण यहीं नहीं करेगी तो क्षेत्र के लोग आमरण अनश्र पर बैंठेगे और 25 जनवरी को क्षेत्र के सभी लोग सीबीएलयू के नव निर्मित भवन प्रेमनगर के मुख्य द्वार पर धरना देंगे और किसी को प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा।

error: Content is protected !!