कांग्रेस अपने मंसूबों मे कभी कामयाब नही हो पाएगी: अनिल विज

चंडीगढ़। किसान आंदोलन के मामले मे कांग्रेस द्वारा राजनीति करने और राहुल गांधी द्वारा इस मामले मे टिप्पणी करने पर प्रतिक्रिया देते हुए हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि किसान किसी भी राजनीतिक पार्टी या नेता को अपने मंच का प्रयाग करने नही देते और किसान अपने आंदोलन को उसी तरीके से चला रहे हैं।

विज ने कहा कि कांग्रेस अपने मंसूबों मे कभी कामयाब नही हो पाएगी। भूपेंद्र सिंह हुडा और कुमारी सैलजा द्वारा भाजपा सरकार को अल्पमत करार देने व राज्यपाल से समय लेकर अविश्वास प्रस्ताव लाने की बात पर पलटवार करते हुए अनिल विज ने कहा कि सपने लेने मे कोई टैक्स नहीं लगता और न ही किसी प्रकार का प्रतिबंध है। उन्होंने कहा कि हुडा तो रोज रात सपने मे सीएम हाउस मे सोते हैं और सुबह अपने मकान मे जागते हैं। विज ने चुटकी लेते हुए कहा कि हुडा का तो कोई ईलाज नहीं है और उनका ईलाज कोई अच्छा डॉक्टर ही कर पाएगा।

वेब सीरीज को लेकर देश भर मे हो रहे हंगामे पर प्रतिक्रिया देते हुए गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि इनके उपर नियंत्रण लगाना बहुत जरूरी है। विज ने कहा कि वेब सीरीज को भी फिल्मों की तरह ही सेंसर बोर्ड से पास होना चाहिए। उन्होंने अमेजन प्लेटफार्म पर आई वेब सीरीज तांडव पर भी टिप्पणी करते हुए कहा कि वेब सीरीज को अमेजन प्लेटफार्म से तुरंत हटा देनी चाहिए। क्योंकि ये हमारे सिस्टम, पॉलिटिक्स, हमारे तानेबाना, युवा पीढ़ी, प्रधानमंत्री के उच्चतम पद सभी पर प्रहार कर रही है। विज ने कहा कि इन्हें इतनी आजादी तो नहीं दी जा सकती है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!