कांग्रेस किसानों को भडक़ाने का काम कर रही है: शंकर धूपड़

बीजेपी कार्यकत्र्ताओं ने फूंका कांग्रेस का पुतला

भिवानी/धामु

कांग्रेस ने कृषि बिलों को लेकर किसानों बरगलाने व भडक़ाने का काम किया है। यह बात भाजपा जिला अध्यक्ष शंकर धूपड़ ने कांग्रेस के विरोध में किए गए प्रदर्शन के दौरान उपस्थित कार्यकत्र्ताओं को संबोधित करते हुए कही। उसके बाद घंटा घर पर कांग्रेस का पुतला फूंका। उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस को राजनीति करनी है तो वह खुले काम करे। किसानों की आड़ में राजानैतिक रोटियां न सेके। उन्होंने कहा कि कांग्रेस झुठे मुद्दों को उठाकर किसानों को बरगलाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस केवल झुठे वायदे करके किसानों के माध्यम से प्रदेश व देश में अराजकता फैला रही है।

उन्होंने कहा कि तीनों कृषि कानून किसानों के हित में हैं, तीनों कानूनों के बारे में विस्तार से बताया जा चुका है और एक-एक मुद्दों पर बात करने के लिए सरकार तैयार है। कांग्रेस मुद्दों पर बात नहीं कर रही। पूर्व जिला अध्यक्ष ताराचंद अग्रवाल ने कहा कि यह आंदोलन किसानों का नहीं कांग्रेस पार्टी है इसमें अधिक्तर व्यक्ति कांग्रेस के ही कार्यकत्र्ता हैं। पूर्व विधायक शशि रंजन परमार ने कहा कि केन्द्र सरकार ने कृषि संबंधित जो तीन कानून लागू किए हैं वे तीनों किसानों के हित में हैं।

इस अवसर पर संदीप श्योराण, विरेन्द्र कौशिक, सुरेश सैन, मीना परमार, बृजपाल तंवर, शिव कुमार पराशर, पवन ठाकुर, जितेन्द्र हालुवास, अरविंद पुंडिर, विनोद चावला, सुभाष तंवर, बबीता तंवर, संजय दुआ, गुगन सिंह, सोनू गुर्जर समेत अनेक कार्यकत्र्ता उपस्थित रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!