हाल ही में संपन्न हुई ग्राम सचिव परीक्षा नतीजे आने से पहले ही रद्द हो गई है और वर्तमान सभी दल इसको लेकर हरियाणा सरकार पर निशाना साध रहे है।इसी पर आम आदमी पार्टी हरियाणा सेंट्रल जोन के मीडिया प्रभारी राजा चाँगिया ने हरियाणा सरकार की तुलना धृतराष्ट्र काल से की है उन्होंने कहा कि जिस प्रकार महाभारत काल में सरे आम होते कुकृत्य पर धृतराष्ट्र मौन थे उसी प्रकार वर्तमान सरकार भी हरियाणा में कार्य कर रही है।

चाँगिया ने आगे कहा कि पिछले 6 साल में खट्टर सरकार युवाओं को रोजगार देने में फ़ैल रही है जिसकी तकसीद खुद चार दिन पूर्व जारी मुख्यमंत्री के आंकड़े कर रहे हैं। जिसमे उन्होंने अपनी पीठ थपथपाते हुए कहा कि हरियाणा सरकार ने पिछले 6 साल ने 80000 नौकरियां दी है, क्या इतने बड़े प्रदेश में सालाना 13500 के करीब नौकरी से युवाओं को भला होगा?

राजा ने कहा कि मज़े की बात यह है कि सरकार ने पिछले 6 साल में युवाओं के लिए ना के  बराबर नौकरी निकाली और जब कभी निकली भी तो ज्यादातर बार परीक्षा रद्द हो गई या हो ही नहीं पाई। जिसका ताज़ा उदाहरण ग्राम सचिव परीक्षा का रद्द होना है, यह परीक्षा सम्पन्न होने के बाद रद्द होना सरकार और परीक्षार्थी पर बोझ डालता है, जिसमे शासन व प्रशासन खुले तौर पर जिम्मेदार है।

error: Content is protected !!