इस एयर टैक्सी में तों पूरी फैमिली भी यात्रा नही कर सकती – डॉ0 ऋषि बिश्नोई

हिसार। अखिल भारतीय सोनिया गांधी एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ0 ऋ षि बिश्नोई ने कहा कि बी.जे.पी. विकास के नाम पर जनता को बरगलाने का काम कर रही है। हिसार में बी.जे.पी. नेता इन्टरनेशनल एयरपोर्ट चलाने की बात हर समय करते रहते हैं और इसका अनेक बार शिलान्यास उद्घाटन प्रति माह होता रहता है। अब स्थिति यह है कि यहां से कोई जहाज तक नहीं उड़ रहा है। जो जहाज उड़ाया जा रहा है वह केवल तीन सीट वाला है एवं वह भी खाली जा रहा है।

उन्होंने कहा कि बी.जे.पी. सरकार ने एयरपोर्ट के नाम पर जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम कर रही है इस ऐयर टैक्सी में  तो पूरी फैमिली भी यात्रा नही कर सकती है। इस एयरपोर्ट के नाम पर केवल बरवाला विधानसभा क्षेत्र की जनता से बदला ले रही है क्योंकि इस क्षेत्र की जनता ने लगातार दो बार विधानसभा चुनाव में बीजेपी के प्रत्याशियों को हरा कर धूल चटाई है। इसलिए धान्सू-घिराये सड़क गैस प्लांट के पास और हिसार-बरवाला सड़क को तलवन्डी राणा के पास बन्द करने की पूरी स्कीम बनाई जा रही है ताकि इस क्षेत्र के 20 गांवों को हिसार आवागमन में बाधा डाली जा सके और इस क्षेत्र के किसानों की जमीनों की कीमत कम की जा सके।

 डा.ऋषि बिश्नोई ने कहा कि हैरानी की बात है कि पी.डब्ल्यू.डी. विभाग ने अभी तक यह स्पष्ट नहीं किया है कि इन क्षेत्र की दोनों सड़कों को हिसार-बरवाला व धान्सू-घिराये रोड़ को नया रास्ता कहां से दिया जाएगा। इस क्षेत्र के अनेक व्यक्ति सत्तासीन राजनेताओं से मिलकर अनेक बार रास्तों की मांग कर चुके हैं परन्तु इस विषय पर अभी तक कोई भी नेता स्पष्ट रूप से कहने को तैयार नहीं है। अब अनेक व्यक्ति रास्तों के लिए वकीलों से भी सलाह ले रहे हैं जिससे वह न्यायालय की शरण में जा सके।

error: Content is protected !!