रमेश गोयत

पंचकूला। कंज्यूमर्ज एसोसिएशन के 8वें संस्थापन सालगिरह के उपलक्ष्य में तथा मकर संक्राति के शुभ अवसर पर पौधारोपण तथा गरीब गुरबो व जरूरतमन्द लोगो में कम्बलों का वितरण किया गया। इसका शुभारम्भ वरिष्ट सदस्य एसएस सैनी ने अपनी सुरीली मधुर आवाज में भजनों से किया। यह समारोह भाजपा के शीर्ष नेता बीबी सिंगल की अध्यक्षता में भाजपा जिला उपाध्यक्ष उमेश सूद तथा नर्वनर्वाचित वार्ड 4 की पार्षद सोनिया सूद मुख्य अतिथि रहे। संस्था के चीफ पैर्टन एसके जैन ने समारोह का शुभारम्भ किया।

प्रधान एनसी राणा ने संस्था के 8 वर्षो के कार्यकाल का विधिवत प्रस्तुत किया। जिस का बीबी सिंगल और उमेश सूद ने अनुमोदन किया। उन्होंने कहा कि सैक्टर 10 को ही नहीं बल्कि पूरे हरियाणा को कंज्यूमर्ज एसोसिएशन के महत्वपूर्ण कार्यों पर गर्व है। कोरोना काल में संस्था ने कई वर्चुयल कान्फ्रेस व वेबिनारों से उपभोक्ता जागरुकता तथा अन्य डिजास्टर मेनेजमेंट के बारे में प्रचार किया। सस्था के प्रधान एनसी राणा को एक स्वर्ण अवसर पर उपभोक्ता वाद पर लेक्चर देने का मौका मिला। सुप्रीम कोर्ट के जज व नेशनल कमीशन ने अध्यक्ष ने भी कंज्यूमर्ज स्टेट कमीशन हरियाणा पंजाब हिमाचल तथा अन्य गणमान्य श्रोताओं को सम्बोधित किया।

इस अवसर पर जरूरतमन्द लोगो को कम्बल बांटे गये। और फिर पौधारोपण किया गया। उमेश सूद व पार्षद सोनिया सूद ने भरोसा दिलाया कि हर काम में जनता की भागीदारी सुनिश्चित की जायेगी तभी पंचकूला को स्मार्ट सिटी बनाने का सपना पूरा हो सकेगा। संस्था के महासचिव वीके शर्मा ने सभी आने वाले गणमान्य निवासियों का पावन पर्व को मनाने तथा कंज्यूमर्ज एसोसिएशन के साथ जुडने पर धन्यवाद किया।

error: Content is protected !!