हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने पिंजौर में एक जनसभा को संबोधित करते हुऐ कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी का यह संकल्प है कि जब तक किसानों को न्याय नहीं मिलता तब तक पार्टी का संघर्ष भी जारी रहेगा उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार आई तो तीनों काले कानूनों को निरस्त कर दिया जाएगा । उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को जनहित से कोई लेना देना नहीं है उसका एजेंडा तो अपने पूंजीपति सहयोगियों की मंशा पूरी करना है।

इस सभा का आयोजन भाजपा से कांग्रेस में लौटे स्थानीय समाजसेवी हर्ष कुमार चड्ढा और उनकी पत्नी पवन कुमारी शर्मा द्वारा किया गया था। इस अवसर पर युवा मुकुल ठाकुर सहित कई गणमान्य लोगों ने कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। कुमारी शैलजा ने इन सब का कांग्रेस में शामिल होने पर स्वागत किया और विश्वास व्यक्त किया कि इससे कांग्रेस हल्का कालका क्षेत्र में और मजबूत होगी l उन्होंने हर्ष चड्ढा और उनकी पत्नी पवन कुमारी के क्षेत्र में सामाजिक और राजनीतिक प्रभाव की चर्चा करते हुए कहा कि इनका कांग्रेस में शामिल होने का दिल की गहराइयों से स्वागत किया और आयोजन के लिए बधाई दी। इस क्षेत्र के लोग चड्ढा दंपत्ति को कालका नगर परिषद के चेयरमैन पद का उम्मीदवार मानते है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कालका के कांग्रेस के विधायक प्रदीप चौधरी ने की l इस अवसर पर पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन, हरियाणा कांग्रेस पार्टी के सदस्य रघुवंश मल्होत्रा, मुकेश सोढ़ी, युवा नेता संतोष शर्मा टगरा वाले, अजय सिंगला, विजय बंसल, कांग्रेस के महासचिव पूर्व सीपीएस रामकिशन गुर्जर, नगर निगम की पूर्व मेयर श्रीमती उपिंदर कौर अहलूवालिया धनेंद्र अहलूवालिया, फोम लाल गुर्जर, कांग्रेस के नेता शशि शर्मा, मनवीर कौर गिल, पूर्व पार्षद नरेश मान, महेंद्र जाट, युवा नेता नवदीप नब्बी, गुरभाग धमाला, बलवान ठाकुर सहित कई पार्षद और पूर्व पार्षद तथा अनेक अग्रणी नेता उपस्थित थे।

कुमारी शैलजा ने बाद में अपने सहयोगियों के साथ कालका काली माता मंदिर जाकर माता का आशीर्वाद लिया

error: Content is protected !!