दिल्ली,फरीदाबाद,गुरुग्राम और राजस्थान से गाड़ियां चोरी. चोरी के मामले में आरोपी पहले हो चुका है गिरफ्तार.
आरोपी चोरी की एक सौ लग्जरी गाड़ियां खरीद चुका

फतह सिंह उजाला

गुरुग्राम । शौक, शौक ही होता है और ऐसे शौक की लत जिस भी किसी को लग जाए तो वह फिर अपना शौक पूरा करने के लिए शातिराना खेल का खिलाड़ी बन जाता है । ऐसे ही एक मामले में चोरी की लग्जरी गाड़ियों को खरीदने के मामले में एक शातिर खिलाड़ी को गुरुग्राम पुलिस में गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है ।

इस मामले में एसीपी क्राइम गुरुग्राम प्रीतपाल ने जानकारी देते हुए बताया अपराध शाखा सेक्टर 10 के द्वारा एक ऐसे गिरोह का और गिरोह के सरगना का पर्दाफाश किया गया है जो कि लग्जरी गाड़ियों को खरीद कर नागालैंड के दीमापुर में बेचने और खरीदने का धंधा करता चला आ रहा था । ऐसी तमाम लग्जरी गाड़ियां गुरुग्राम, फरीदाबाद, नोएडा और राजस्थान से चोरी की जाती थी । अब इस मामले में चोरी की गाड़ियों को खरीदने वाले सरगना को गुरुग्राम पुलिस ने दबोच लिया है । आरोपी की पहचान कीखेतो पुत्र किसखेतो अचुरी निवासी मकान नंबर 120 मिसिखेतो सिंहरिजन दीमापुर नागालैंड के रूप में की गई है ।

इस मामले में एसीपी क्राइम गुरुग्राम प्रीतपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि अपराध शाखा सेक्टर 10 की टीम ने अंकित निवासी गांव प्याऊ थाना नारनौल जिला हिसार और जलाल निवासी मकान नंबर 1055 गली नंबर 1 मोती मस्जिद केला भट्टा जिला गुड़ग्राम गाजियाबाद उत्तर प्रदेश को गुरुग्राम से गाड़ी चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया था । इन दोनों आरोपियों को अदालत से 8 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया । पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ में दोनों आरोपियों ने पुलिस को जानकारी दी कि वे लोग महंगी और लग्जरी गाड़ियां जैसे इनोवा, फॉर्च्यूनर व अन्य लग्जरी गाड़ियों की चोरी करके उन्हें कहीं ना कहीं ऐसे स्थान पर छिपा देते थे किसी को जल्दी से इन गाड़ियों के बारे में जानकारी ना हो सके ।

इसके बाद में आरोपी नागालैंड दीमापुर में लग्जरी गाड़ियों के बेचने के लिए किसी जानकार से संपर्क करते थे । यह दोनों शातिर दिमाग खरीदार की डिमांड पर ही लग्जरी गाड़ियों को चोरी करने का काम किया करते थे । इस पूरे मामले में पहले से गिरफ्तार दोनों आरोपियों की निशानदेही पर लग्जरी गाड़ियों की खरीदने वाले मुख्य सरगना कीखेतो पुत्र किसखेतो अचुरी निवासी मकान नंबर 120 मिसिखेतो सिंहरिजन दीमापुर नागालैंड को गुरुग्राम पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया है । इस मुख्य सरगना आरोपी ने पुलिस पूछताछ में यह कबूल किया है कि वह दिल्ली ,गुरुग्राम, फरीदाबाद ,नोएडा और राजस्थान से एक सौ से अधिक महंगी और लग्जरी गाड़ियों को चोरी करके आगे बेच चुका है । एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह के मुताबिक इस पूरे मामले में गुरुग्राम पुलिस के द्वारा और अभी आगे विस्तार से अपनी जांच पड़ताल की जा रही है ।

error: Content is protected !!